अमरावतीमुख्य समाचार

कार्यकारिणी चुनाव के लिए शिवाजी शिक्षा संस्था तैयार

जमकर चल रही चुनावी गहमागहमी, आज अंतिम आमसभा हुई

अमरावती/दि.10- विदर्भ के शिक्षा क्षेत्र में सबसे बडी शिक्षा संस्था रहनेवाली श्री शिवाजी शिक्षा संस्था की नई कार्यकारिणी का चयन करने हेतु कल रविवार 11 सितंबर को मतदान कराया जाना है. जिसके लिए इस समय शिवाजी शिक्षा संस्था में जहां एक ओर तमाम तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है, वहीं दूसरी ओर शिव परिवार में चुनाव को लेकर अच्छी-खासी गहमागहमी चल रही है. जिसके तहत आज निवर्तमान कार्यकारिणी की शिवाजी शिक्षा संस्था के शिवाजी बीपीएड कॉलेज सभागार में अंतिम आमसभा हुई. जिसमें कार्यकारिणी के पदाधिकारियों व सदस्यों के साथ ही शिवाजी शिक्षा संस्था के आजीवन सदस्य भी उपस्थित थे. साथ ही इस समय शिव परिवार से वास्ता रखनेवाले विभिन्न घटकों की भी मौजूदगी रही.

* देशमुख व ठाकरे सहित दोनों पैनलों के प्रत्याशियों ने दाखिल किये नामांकन
श्री शिवाजी शिक्षा संस्था के कल होने जा रहे चुनाव हेतु निवर्तमान अध्यक्ष हर्षवर्धन देशमुख के नेतृत्ववाले प्रगति पैनल तथा निवर्तमान उपाध्यक्ष नरेशचंद्र ठाकरे के नेतृत्ववाले विकास पैनल एक-दूसरे के आमने-सामने है और दोनों पैनलों द्वारा अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, कोषाध्यक्ष व कार्यकारिणी सदस्य पदों के लिए अपने-अपने प्रत्याशी मैदान में उतारे गये है. जिनके द्वारा आज निर्वाचन निर्णय अधिकारी के समक्ष उपस्थित रहकर आवश्यक दस्तावेजों के साथ अपने नामांकन प्रस्तुत किये गये.

* शिवाजी बीपीएड में मतदान केंद्र तैयार
बता दें कि, श्री शिवाजी शिक्षा संस्था के चुनाव के लिए मतदान कराने हेतु शिवाजी बीपीएड कॉलेज में मतदान केंद्र बनाये गये है और कल मतदान का समय समाप्त होने के उपरांत इसी स्थान पर मतगणना भी होगी. जिसके लिए शिवाजी बीपीएड कॉलेज में तमाम जरूरी इंतजाम किये जा चुके है.

Related Articles

Back to top button