अमरावतीमुख्य समाचार

19 वर्षीय युवती का अपहरण

4 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज

अमरावती/दि.6 – स्थानीय शिवाजी विज्ञान महाविद्यालय में बीएससी प्रथम वर्ष की छात्रा रहने वाली 19 वर्षीय युवती का अकोला जिले से वास्ता रखने वाले 4 युवकों द्बारा जबरन अपहरण कर लिया गया. इस मामले में युवती के पिता द्बारा दी गई शिकायत के आधार पर गाडगे नगर पुलिस ने अकोला जाकर अपनी जांच शुरु कर दी है.
इस संदर्भ में युवती के पिता द्बारा थाने में दर्ज कराई गई शिकायत में बताया गया कि, वे मूलत: वाशिम जिले के निवासी है और उनकी बेटी शिवाजी सायंस कॉलेज के होस्टल में रहकर अपनी पढाई कर रही है. 3 मार्च को उन्हें फोन कॉल के जरिए जानकारी मिली कि, अकोला जिलांतर्गत बार्शी टाकली तहसील के शहापुर गांव निवासी दिलीप बजरंग पातोडे नामक युवक ने प्रवीण डांगे, खडू पातोडे व मोदी नामक अपने तीन साथियों के साथ मिलकर उनकी बेटी का कॉलेज से अपहरण कर लिया है. इस समय आरोपियों ने उनकी बेटी को बताया कि, उसकी मां के साथ दुर्घटना घटित हुई है और उसे कॉलेज से बाहर आने हेतु कहा. इस खबर पर भरोसा रखकर उनकी बेटी जैसे ही कॉलेज से बाहर आयी, वैसे ही उसे भगा लिया गया.
इस शिकायत के आधार पर गाडगे नगर पुलिस का दल शिवाजी सायंस के कुछ प्राध्यापक तथा खुद फिर्यादी पिता अकोला के दाबकी रोड थाने पहुंचे. जहां से म्हैसपुर जाकर उन्होंने आरोपी दिलीप पातोडे के पिता बजरंग पातोडे से पूछताछ की, तो उन्होंने बताया कि, उनका बेटा एक लडकी व अपने कुछ दोस्तों के साथ अकोला में किसी स्थान पर है. लेकिन उन्हें इस बारे में निश्चित रुप से पता नहीं है. अपहृत की गई युवती इन्हीं युवकों के साथ रहने की जानकारी मिलते ही गाडगे नगर पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ भादंवि की धारा 363, 366 व 109 के तहत मामला दर्ज किया है.

* 17 वर्षीय नाबालिग को अज्ञात ने भगाया
इसके अलावा गाडगे नगर पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत 17 वर्षीय नाबालिग युवती को किसी अज्ञात द्बारा भगा लिए जाने का मामला भी सामने आया है. एक महिला द्बारा थाने में दर्ज कराई गई रिपोर्ट के मुताबिक उसकी 17 वर्षीय बेटी विमलाबाई देशमुख कॉलेज में प्रथम वर्ष की छात्रा है और 4 मार्च को असाइनमेंट लाने की बात कहकर अपने घर से बाहर निकली थी. लेकिन वापिस नहीं लौटी. युवती की मां द्बारा आशंका जताई गई है कि, उसकी बेटी को किसी अज्ञात व्यक्ति ने भगा लिया है. गाडगे नगर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Related Articles

Back to top button