अमरावती

मोर्शी में शिवभोजन थाली की शुरूआत

विधायक देवेन्द्र भुयार के हाथों उद्घाटन

मोर्शी/ दि.२-महाराष्ट्र राज्य की महाविकास आघाडी सरकार द्वारा मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे के मार्गदर्शन में गरीबों के लिए शिवभोजन थाली यह महत्वकांक्षी योजना शुरू की गई है. इस भोजन थाली का लाभ गरीब और जरूरतमंद ले, इसके लिए जयस्तंभ चौक मोर्शी में शिवसेना के पूर्व उपजिला प्रमुख तथा शिवभोजन केन्द्र का उद्घाटन रविवार, १ मई को महाराष्ट्र दिन पर मोर्शी विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के विधायक देवेन्द्र भुयार के हाथों किया गया.
इस कार्यक्रम की शुरूआत शिवाजी महाराज की प्रतिमा का पूजन व दीप प्रज्वलन से विधायक देवेन्द्र भुयार व राजेश वानखडे के हाथों फीत काटकर की गई. इस अवसर पर शिवभोजन थाली केन्द्र के संचालक सुरेशचंद्र विटालकर व सौ. विटाळकर के हाथों सभी अतिथियों का पुष्पगुच्छ देकर सत्कार किया गया.
इस कार्यक्रम के अध्यक्ष शिवसेना के राजेश वानखडे थे. इस अवसर पर प्रमुख अतिथि के रूप में मोर्शी के तहसीलदार सागर ढवले, अन्न आपूर्ति निरीक्षण अधिकारी विलासराव मुसले, शिवसेना के तहसील प्रमुख नगरसेवक रविन्द्र भाउ गुल्हाने, युवा उद्योजक जगदीश जयस्वाल, घनश्याम शिंगरवाडे, मोहन मडघे, नरेनद्र जिचकार, रूपेश वालके, अजय पाटिल, शेरखान, विलास ठाकरे, दिलीप गवई, मिलिंद पन्नासे,अभी व्यवहारे, अजय कोंडे उपस्थित थे.
इस शिवभोजन थाली में दो रोटी, एक कटोरी दाल, एक कटोरी सब्जी, एक कटोरी चावल रहेंगे. गरीब और जरूरतमंद को केवल १० रूपये में दी जायेगी. हर साल १ मई को मीठा भोजन देने का मनोदय शिवभोजन थाली के संचालक सुरेशचंद्र विटालकर ने किया. इस समय शिवभोजन की शुरूआत करनेवाली महिलाओं का देवेन्द्र भुयार के हाथों पुष्पगुच्छ देकर सत्कार किया गया. कार्यक्रम का संचालन व आभार प्रदर्शन सुरेशचंद्र विटाळकर ने किया.

Related Articles

Back to top button