अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

शिवसेना उबाठा का सावंत की उपस्थिति में मंथन

विधानसभा चुनाव की सरगर्मी तेज

* जिले के सभी विधानसभा क्षेत्र के पदाधिकारियों से चर्चा
अमरावती /दि.10- शिवसेना उबाठा के सांसद और पश्चिम विदर्भ संपर्क प्रमुख अरविंद सावंत ने आज जिले की सभी विधानसभा सीटों पर चुनावी तैयारी संदर्भ में पदाधिकारियों से महत्वपूर्ण विचार विमर्श किया. सावंत आज सबेरे अमरावती पधारे. वे शाम को मां साहब मीनाताई ठाकरे की पावन स्मृति में आयोजित स्त्री शक्ति पुरस्कार वितरण समारोह में भी सहभागी होंगे. जिसमें विविध क्षेत्र की महिलाओं को पुरस्कृत करने स्वयं रश्मि उद्धव ठाकरे पधार रही है. समाचार लिखे जाने तक सावंत ने जिले की अमरावती, बडनेरा और मेलघाट सीटों का आकलन किया था. तिवसा क्षेत्र के पदाधिकारियों से वे चर्चा कर रहे थे. बंद कमरे में यह चर्चा हुई. जहां पार्टी के विधानसभ इच्छूकों ने भी संपर्क प्रमुख के सामने अपनी बात रखी.
* जिला बैंक के सभागार में स्वागत
सांसद सावंत का जिला सहकारी बैंक के सभागार में संपर्क प्रमुख सुधीर सूर्यवंशी, बैंक उपाध्यक्ष अभिजीत ढेपे, पूर्व सांसद अनंत गुढे, महानगर प्रमुख पराग गुडधे आदि ने जोरदार स्वागत किया. ढेपे ने दोबारा सांसद बनने उपलक्ष्य अरविंद सावंत का शाल, श्रीफल से सत्कार भी किया. शिवसैनिकों ने पार्टी के जयकारें लगाये.
* बैठक में उपस्थिति काफी
शिवसेना उबाठा के सभी प्रमुख जिला पदाधिकारी और कार्यकर्ता आज की बैठक में उपस्थित रहने की जानकारी संपर्क प्रमुख सुधीर सूर्यवंशी ने दी और बताया कि, एक-एक विधानसभा निहाय पार्टी के इच्छूकों ने अपनी बात सांसद सावंत के सामने रखी. तीनों जिला प्रमुख श्याम देशमुख, मनोज कडू, ज्ञानेश्वर धाने पाटिल, युवा सेना संपर्क प्रमुख सागर देशमुख, प्रीति बंड, संजय गव्हाले, अभिजीत पाटिल ढेपे, प्रतिभा बोपशेट्टी, कांचन ठाकुर, लक्ष्मी शर्मा, विजय धानोरकर, श्याम धाने पाटिल, नीलेश जामठे, शुभम जवंजाल, पंजाबराव तायवाडे, बंडू कथिलकर, राजेंद्र तायडे, प्रशांत वानखडे आदि अनेक की उपस्थिति इस समय थी. सुधीर सूर्यवंशी ने दावा किया कि, मेलघाट और दर्यापुर की आरक्षित सीटों सहित जिले की सभी 8 विधानसभा में पार्टी के पास चार-चार, पांच-पांच सक्षम उम्मीदवार है. इन इच्छुकों, दावेदारों से प्रमुख पदाधिकारियों के साथ सांसद सावंत ने बंद दरवाजे में महत्वपूर्ण सवाल-जवाब किये. उनकी चुनाव तैयारी के बारे में पूछा. महाविकास आघाडी के संदर्भ में भी पूछे जाने की जानकारी सूत्रों ने दी.

Related Articles

Back to top button