अमरावती

गायवाडी फाटा ते कलाशी रोड पर निकृष्ट बांधकाम शुरू

युवासेना उपजिला प्रमुख अंकुश पाटील कावडकर के नेतृत्व में परिसर के किसान धमके लोनिवि में

दर्यापूर/दि.13– सार्वजनिक बांधकाम विभाग के व्दारा गायवाडी फाटा ते कलाशी रोड का काम शुरू है. इस काम में निष्कृष्ट दर्जे का काम व साहित्य ठेकेदार व्दारा इस्तेमाल किए जाने से रोड पर प्रवास करने वाले वाहनों से उडने वाले धुल के कारण रोड किनारे खेतों में फसलों की बर्बादी हो रही है तथा रोड पर दुर्घटनाओं की संख्या भी बढ रही है. निष्कृष्ठ दर्जे के काम करने वाले ठेकेदार पर कार्रवाई करने की मांग युवासेना उपजिला प्रमुख अंकुश पाटील कावडकर के नेतृत्व परिसर के किसानों ने की.

लोनिवि को सौंपे गए निवेदन में कहा गया कि विभाग की ओर से रोड के काम की निविदा देते हुए नियम व शर्तो को लगाकर ठेकेदार को काम दिया गया है. मगर उक्त ठेकेदार नियम व शर्तो पर अमल न करते हुए काम कर रहा है. जिसके कारण किसानों को व रोड पर प्रवास करने वाले राहगीरों को दुर्घटना का शिकार होने की घटना में बढोत्तरी हो रही है. रोड के बांधकाम में मनमानी शुरु है. विभाग की ओर से उस पर किसी तरह की कार्रवाई नही होने की वजह से विभाग के कर्मचारियों व ठेकेदार की मिली भगत नजर आ रही है.

जिसके कारण काम के स्तर की जांच कर निष्कृष्ठ दर्जे के काम करने वाले ठेकेदार पर कार्रवाई करने अथवा कार्यवाई नहीं करने पर शिवसेना(उबाठा) की ओर से 7 दिनों के भीतर जनआंदोलन किए जाने की चेतावनी निवेदन में दी गयी. इस समय युवासेना उपजिला प्रमुख अंकुश पाटील कावडकर, मोहन खरबलकर, रामा गावंडे उपसरपंच कलाशी, दत्ता राणे, संजय जामनिक, संदीप खर्चान, गजानन चक्रे, वैभव ढगे, चेतन ठाकरे, सतीश जामनिक, आशिष देवतले, पिंटू कलस्कर, संतोष साखरे, कृष्णा गावंडे, मनोज लाड, विशाल बगाडे, आशिष लायडे, शंतनू हाडोले, मनोज लोखंडे, अंकुश गावंडे, बलीराम राणे, दत्तात्रय राणे सहित शिवसैनिक व परिसर के किसान उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button