अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

पेट्रोल छिडक कर लगाई दुकानों को आग, लाखों का नुकसान

इतवारा की फू्रड मंडी की सनसनीखेज घटना

* आरोपी की करतूत सीसीटीवी में कैद
* कोतवाली ने दर्ज किया मामला, आरोपी की तलाश शुरु
अमरावती/दि.22 – इतवारा बाजार के फल मार्केट में कल देर रात अज्ञात व्यक्ति ने 4-5 फलों की दुकानों पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. घटना में दमकल वहां पहुंचकर आग पर काबू पाती, उसके पहले लगभग 7 लाख रुपए का फलों का माल खाक हो गया. सिटी कोतवाली पुलिस ने सीसीटीवी फूटेज और व्यापारियों की शिकायत के आधार पर आगजनी का केस दर्ज करने की प्रक्रिया आज दोपहर शुरु की थी. दमकल को इस आग पर काबू पाने मशक्कत करनी पडी. 4 गाडियां लगी.
जानकारी के अनुसार शहर के इतवारा मार्केट में फलों की दुकानें है और कुछ दुकानों का उपयोग माल रखने के गोदामों के रुप में किया जाता है. इन दुकानों में गत रोज अचानक आग की बडी-बडी लपटें देखी गई. तुरंत किसी ने फायरब्रिगेड को सूचित कर दिया. सागर टपके, रोहित पानतावने, राजकुमार खडसे, काकडे, सोलंके, हिंगले, खर्चान, राठोड आदि दमकलें लेकर आग बुझाने पहुंचे. चार टैंकर पानी डालकर आग पर नियंत्रण किया गया. तब तक करीब 7 लाख रुपए का माल जल जाने का अंदेशा व्यक्त किया किया. यह दुकानें नबाब, सैय्यद मकसूद, सलीम शेख और अन्य की बतायी गई है.
* सीसीटीवी फूटेज ने मचायी सनसनी
एक दुकान के सीसीटीवी फूटेज में गत रात की घटना दर्ज हुई है. जिसमें मुंह पर कपडा बांधे एक शख्स दुकानों पर पेट्रोल डालकर आग लगाता स्पष्ट दिखाई पड रहा है. इसी फूटेज को देखकर पुलिस ने फूटेज अपने ताबे में लिये और अपराध दर्ज करने की प्रक्रिया शुरु की. उस आरोपी का हुलिया भी लिया गया और तलाश छेड देने की जानकारी पुलिस ने दी है. सीसीटीवी फूटेज सामने आने से साफ है कि, किसी ने जानबूझकर दुकानें जलायी. हालांकि व्यापारी वर्ग गुस्से में हैं. किंतु शांति बनाये हुए हैं.

Related Articles

Back to top button