अमरावती

‘उस’ पवित्र रिश्ते को मार गोली, हम रिलेशनशीप में रहनेंगे

शिक्षक ने ही 16 वर्षीय छात्रा से की अजिब मांग

अमरावती-/ दि.20  गुरु और शिष्य का एक अलग ही पवित्र महत्व है. परंतु इस पवित्र रिश्ते को ही कालिमा पोतने वाली सनसनीखेज घटना मोर्शी में उजागर हुई. एक 43 वर्षीय प्रवीण धोटे नामक शिक्षक ने ‘उस’ पवित्र रिश्ते को गोली मार अब हम रिलेशनशीप में रहेंगे, ऐसी अजिब मांग सुनते ही 16 वर्षीय छात्रा के पैरोतले जमीन खिसक गई. उस छात्रा ने सीधे वरुड पुलिस थाने में जाकर नराधमी शिक्षक के खिलाफ शिकायत दी. पुलिस ने आरोपी प्रवीण के खिलाफ छेडखानी करने, पोक्सो एट्रासिटी एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर कार्रवाई शुरु की है.
प्रवीण कृष्णराव धोटे (43, महादेव कॉलोनी, मोर्शी) यह नराधमी शिक्षक का नाम है. वह छात्रा वरुड में पढती थी. तब उसकी पहचान आरोपी शिक्षक से हुई. इस बीच आरोपी शिक्षक ने इस बार उसका एडमिशन अमरावती के तंत्रनिकेतन विद्यालय में करवा दिया. जिसके कारण दोनों के बीच बातचित भी बढ गई, मगर नराधमी शिक्षक ने उसका गलत अर्थ निकाल लिया. 17 अक्तूबर को वह लडकी वरुड के बस डिपो में थी. उस समय आरोपी शिक्षक ने उसे मोबाइल फोन पर कॉल किया और उसने लडकी के सामने अजिबोगरीब प्रस्ताव रखा. पुलिस ने लडकी के साथ छेडखानी करने, नाबालिग लडकी को छेडने और एट्रासिटी एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत प्रवीण धोटे के खिलाफ अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु की है.

तुम मुझे बहुत पसंद हो
नराधमी शिक्षक की उम्र से करीब 17 वर्ष छोटी उस लडकी को आरोपी शिक्षक ने फोन किया और कहा कि, अब अपने बीच रहने वाला शिक्षक-विद्यार्थी का रिश्ता अब खत्म कर डाल. मुझे तेरे साथ रिलेशनशीप रखना है, ऐसा कहते हुए उसने कहा कि, तु मुझे बहुत पसंद है, तुझसे बात करना है, ऐसा भी उसने कहा. इसके बाद बार-बार फोन कर लडकी को परेशान किया. वॉटस्एप पर भी चैट कर लडकी को छेडा. इस बात से काफी परेशान होने के बाद लडकी ने पुलिस थाने की शरण ली. इस मामले की आगे की तहकीकात थानेदार प्रदीप चौगांवकर कर रहे है.

Related Articles

Back to top button