अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

काम दिखाओ अन्यथा छुट्टी

सीपी ने दी अपराध शाखा को हिदायत

* यातायात एसीपी और निरीक्षक को भी निर्देश
अमरावती/दि.7- पुलिस आयुक्त नवीनचंद्र रेड्डी ने आज पूर्वान्ह अपने मातहत विशेषकर अपराध शाखा की दोनों यूनिट के अधिकारियों, कर्मचारियों की मीटिंग लेकर शहर में बढ रहे संगीन अपराधों की समीक्षा की. खबर है कि पुलिस आयुक्त ने अपराध शाखा में काम कर रहे अधीनस्थों को परफामंस दिखाने अथवा अपराध शाखा से हटा दिए जाने की स्पष्ट चेतावनी दी है. उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव शांति से निपटने के बाद शहर और परिसर में एक के बाद एक हत्या के पांच मामले हो जाने और अन्य आपराधिक घटनाओं के कारण खाकी की छीछालेदार हो रही थी. अपराधियों में खाकी का खौफ कम हो जाने की भी चर्चा शुरू हो गई थी.
ऐसे में सीपी रेड्डी ने आज अपराध शाखा की यूनिट की बैठके बुलाकर उनके कामकाज की समीक्षा की. सीपी ने गस्त और अपराधों पर अंकुश के लिए उठाए गए कदमों की जानकारी ली. उन्हें स्पष्ट कह दिया कि गुंडागर्दी नहीं चलेगी. गुंडे-बदमाशों पर कार्रवाई करने के निर्देश देते हुए सीपी ने क्राईम ब्रांच को परफामंस दिखाने अथवा शाखा से बाहर कर दिए जाने के स्पष्ट संकेत बैठक में दिए जाने की जानकारी अमरावती मंडल को सूत्रों ने दी है.

सिग्नल पर ग्रीन नेट
सीपी रेड्डी ने एक घंटा चली अपराध शाखा की समीक्षा बैठक पश्चात यातायात विभाग के एसीपी प्रशांत राजे, निरीक्षक उइके और अन्य को बुलाकर उनसे भी यातायात सुचारू रखने उठाए जा रहे कदमों की जानकारी ली. उन्होनें तेज धूप के कारण यातायात सिग्नल बंद करने की मांग को खारिज किया. बताया गया कि सीपी ने सिग्नल वाले स्थान पर ग्रीन नेट लगाने के निर्देश दे दिए है. जिससे शहर के सिग्नल वाले चौराहो पर जल्द ही ग्रीन नेट की व्यवस्था की जाएगी.

 

Related Articles

Back to top button