अमरावती

श्रद्धा के हत्यारे आफताब को दी जाए फांसी

मनसे महिला शाखा ने उठाई मांग

अमरावती – /दि.22 लिव इन पार्टनरशीप में रहने वाली श्रद्धा वालकर नामक युवती की उसके लिव इन पार्टनर आफताब पुनावाला ने गला दबाकर हत्या करने के साथ ही उसकी लाश के नृशंसतापूर्वक 35 टूकडे किए. जिन्हें फ्रीज में भरकर रखने के साथ ही धीरे-धीरे जंगल में ले-जाकर फेंका गया. ताकि घटना को कोई सबूत ही न मिले. इस वारदात से आफताब की क्रूर व अपराधिक मानसिकता समझ में आती है. अत: उसे भारतीय दंड विधान के तहत जल्द से जल्द फांसी की सजा दी जाए. इस आशय की मांग महाराष्ट्र नवनिर्माण महिला सेना द्बारा जिलाधीश के मार्फत देश के गृहमंत्री अमित शाह को भेजे गए पत्र में की गई है.
मनसे की महिला शहराध्यक्ष वृंदा मुक्तेवार के नेतृत्व में जिलाधीश को सौंपे गए ज्ञापन में कहा गया कि, श्रद्धा वालकर हत्याकांड एक तरह से इन्सानी सोच से परे है और इन्सानियत के नाम पर कलंक है. साथ ही इस घटना की वजह से महिला व युवतीयों में भय व असुरक्षा की भावना पैदा हो गई है. अत: भविष्य में दुबारा कभी इस तरह की कोई घटना घटित न हो और अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों को कडा संदेश मिले. इस बात के मद्देनजर श्रद्धा के हत्यारे आफताब अमीन पुनावाला को जल्द से जल्द फांसी के फंदे पर चढाया जाना चाहिए.
ज्ञापन सौंपते समय मनसे की महिला शहराध्यक्ष वृंदा मुक्तेवार शहर उपाध्यक्ष संगीता मडावी, निर्मला बोंडे, वंदना किल्लेकर, छाया रायबोेले, शहर सचिव शारदा पचलोरे, तृप्ति पानसरे व जया तायडे, मनसे के महानगर अध्यक्ष संतोष बद्रे, जनहित शहराध्यक्ष प्रवीण डांगे, कामगार सेना के प्रदेश सदस्य वेदांत तालन व विभाग अध्यक्ष शैलेश सूर्यवंशी सहित मनसे के अनेकों महिला व पुरुष पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button