अमरावतीमहाराष्ट्र

खंडेलवाल ज्वेलर्स के वरुड शो रुम का श्रीगणेश

999 के कॉइन्स, प्लैटिनम का धोनी कलेक्शन भी उपलब्ध

* ग्राहकों के लिए एक छत के नीचे सभी आभूषण, रत्न, राशि खडे
वरुड/दि.9– मध्य भारत के मशहूर ‘खंडेलवाल ज्वेलर्स’ के वरुड शो रुम का रविवार 6 अक्तूबर को पुष्पादेवी खंडेलवाल के करकमलों से उद्घाटन किया गया. इस अवसर पर खंडेलवाल ज्वेलर्स के निदेशक राजेश खंडेलवाल ने कहा कि, हम वरुड निवासियों की सेवा में उपस्थित होकर बहुत खुश है. उन्होंने दर्शकों को अपने नए ऐप के बारे में भी जानकारी दी. इस ऐप को डाउनलोड करके डिजिटल गोल्ड खरीदा जा सकता है. उन्होंने कहा कि, वरुड के लोगों के लिए शो रुम खुलना आभूषण पसंद करनेवालों के लिए बहुत ही आनंद का विषय है.
राजेश खंडेलवाल ने कहा कि, खंडेलवाल ज्वेलर्स हमेशा मध्य भारत के ज्वेलरी क्षेत्र में एक विश्वसनीय नाम रहा है. मध्य भारत में अमरावती, नागपुर, यवतमाल, बल्लारपुर और आमगांव में मिली सफलता के बाद खंडेलवाल ज्वेलर्स ने वरुड में अपना शो रुम का आरंभ कर दिया है. अपने बेहतर डिजाइन और बेस्ट क्वालिटी के आभूषण और तत्पर सेवा से उन्होंने हजारो ग्राहकों का विश्वास जीता है. खंडेलवाल ज्वेलर्स का वरुड में आना वरुड वासियों के लिए बहुत ही आनंद की बात है. सोने, चांदी और प्लैटिनम के आभूषण, हीरे-जेवरात, स्पेशल वेडिंग कलेक्शन, रत्न, गिफ्ट सामग्री और मशहूर ब्रांड्स के आभूषण खरीदने का सुनहरा अवसर होगा. खंडेलवाल ने बताया कि, यहां डिवाइन सॉलिटेयर, एमएमटीसी 999.9 के कॉइन्स, मेन ऑफ प्लैटिनम धोनी कलेक्शन जैसे विख्यात ब्रांड्स भी हमेशा उपलब्ध होगे. बीआईएस हॉलमार्क के गहने, 100% बायबैक गारंटी और मासिक खरेदी योजना इस नए शो रुम की विशेषता में चार चांद लगाते हैं.
उद्घाटन कार्यक्रम में धनराज खंडेलवाल, राजेश खंडेलवाल, रुपचंद खंडेलवाल, दीपक खंडेलवाल, घनश्याम खंडेलवाल, विजय खंडेलवाल, राधिका खंडेलवाल, आयुष खंडेलवाल की उत्साहपूर्ण उपस्थिती रही. उसी प्रकार डॉ. राजेंद्र राजोरिया, आदित्य शर्मा, मोहन साबू भी उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button