अमरावती

श्री वल्लभ ऑक्सीजन प्लांट देगा नि:शुल्क ऑक्सीजन सिलेंडर

एक हाथ सहायता का

  • बजरंग दल द्बारा जरुरतमंदों को दी जाएगी घर पहुंच सेवा

अमरावती/प्रतिनिधि दि.२७ – एक ओर राज्यभर में ऑक्सीजन की किल्लत निर्माण हो रही है अनेक स्थानों पर जो भी दामों में ऑक्सीजन सिलेंडर मिल रहे है वहीं दाम मरीजों के रिश्तेदार देने को तैयार है. वहीं दूसरी ओर शहर के श्री वल्लभ ऑक्सीजन प्लांट संचालक द्बारा ऑक्सीजन सिलेंडर नि:शुल्क घर पहुंच देने की घोषणा की गई है. मरीजों को ऑक्सीजन की सुविधा समय पर हो और उनके प्राण बचाए जा सके इस उद्देश्य को लेकर श्री वल्लभ ऑक्सीजन प्लांट के संचालक हिमांशु वेद ने स्पष्ट किया है.
श्री वल्लभ ऑक्सीजन प्लांट द्बारा मरीजों के परिजनों से किसी प्रकार का शुल्क नहीं लिया जाएगा सिर्फ सिलेंडर ले जाने पर सिलेंडर की अनामत रकम (डिपॉजिट) 3 हजार रुपए देने होंगे. यह रकम भी वापिस की जाएगी. श्री वल्लभ ऑक्सीजन प्लांट द्बारा लिए गए निर्णय का बजरंग दल द्बारा स्वागत किया गया. बजरंग दल ने भी ऑक्सीजन सिलेंडर प्लांट से जरुरतमंद के घरों तक नि:शुल्क पहुंंचाने की तैयारी दर्शायी है. बता दें कि अनेक वर्षो से अस्पतालों में श्री वल्लभ ऑक्सीजन प्लांट द्बारा ऑक्सीजन सिलेंडर की आपूर्ति की जा रही है. यह ऑक्सीजन प्लांट बडनेरा जूना बायपास मार्ग स्थित एमआयडीसी में है. जहां से ऑक्सीजन सिलेंडर की नि:शुल्क जरुरतमंदों के घरों तक डिलेवरी की जाएगी.

  • शहर में घर पहुंच ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए संपर्क करें

अमरावती शहर में घर पहुंच ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए संतोष गहरवार के 9766880097, 8830154552 तथा सिद्धेश सोलंके के 9545724608, करण सोलंके के 7776971410, शिवम भिंडा के 9637963800 मोबाइल नंबर पर कॉल कर संपर्क करें.
बॉक्स
डेढ क्यूबीक मीटर का सिलेंडर दिया जाएगा
घरों पर उपचार ले रहे मरीजों को डेढ क्यूबीक मीटर का ऑक्सीजन सिलेंडर दिया जाएगा. संबंधित मरीज को कितने भी दिन ऑक्सीजन की आवश्यता होगी उतने ही दिनों तक ऑक्सीजन सिलेंडर की आपूर्ति निशुल्क की जाएगी.
-हिमुांशु वेद ,
संचालक श्री बल्लभ ऑक्सीजन गैस प्लांट

  • नि:शुल्क घर पहुंच देंगे सुविधा

जरुरतमंदों द्बारा हमारे किसी भी कार्यकर्ता के फोनपर जानकारी दिए जाने के पश्चात बगैर शुल्क लिए हम घरपहुंच ऑक्सीजन सिलेंडर की सुविधा उपलब्ध करवाएगें यह सुविधा आज से शुरु कर दी गई है.
-संतोषसिंह उर्फ बाबूभैय्या गहरवार
संयोजक बजरंग दल अमरावती

Related Articles

Back to top button