अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

कल्याण में श्रीकांत शिंदे ही महायुती के उम्मीदवार

भारी मतों से चुनकर लाएगें देवेन्द्र फडणवीस

अमरावती/दि.06- लोकसभा चुनाव की पार्श्वभूमी पर महायुती सातारा, रत्नागिरी-सिंधुदुर्ग इन चुनाव क्षेत्र भाजपा को वितरित की किए जाने की जानकारी दी जा रही है. तो पालघर, कल्याण व औरंगाबाद इन स्थानों पर शिवसेना शिंदे गुट के पास रहेगी. नाशिक अजित पवार गुट के पास जाने के संकेत मिल रहे है. फिर भी महायुती में रस्सी खींच शुरू है. थाने हमें ही चाहिए, ऐसा मांग मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने की है. दस एक जगह पर रहने वाली महायुती की दरार अब दो-तीन जगह पर आ गई है. तो कल्याण में श्रीकांत शिंदे यह महायुती के उम्मीदवार रहेगे. ऐसी घोषणा भाजपा नेता व राज्य के उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने की है.
भाजपा के स्थापना दिन निमित्त कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के बाद देवेन्द्र फडणवीस ने पत्रकारों से बात की जिस पर थाने व कल्याण की जगह के बारे में पत्रकारों ने देवेन्द्र फडणवीस से पुछने पर उन्होनें उत्तर देते हुए श्रीकांत शिंदे की उम्मीदवारी की घोषणा की.
कल्याण में श्रीकांत शिंदे महायुती के उम्मीदवार
भाजपा की ओर से विरोध नहीं. श्रीकांत शिंदे कल्याण में शिवसेना के उम्मीदवार रहेगें. वह महायुती के उम्मीदवार रहेगें. श्रीकांत शिंदे के साथ भाजपा मजबूती से खडी है. पूरी ताकत से व पिछले समय से ज्यादा मतों से श्रीकांत शिंदे को कल्याण से हम सभी जिसमें भाजपा, शिवसेना, राष्ट्रवादी, रिपांई, रासपा यह महायुती उन्हें चुन कर लाएगें. यह विश्वास व्यक्त करते है. इस तरह की बात फडणवीस ने कही.
इस दौरान सातारा की जगह पर अजित पवार गट को नहीं मिलेगी. यह जगह भाजपा के पास जाएगी और वहां उदयराजे भोसले उम्मीदवार रहेगें. ऐसा भाजपा गट ने कहा. नाशिक की जगह छगन भुजबल के लिए हमें दे. इसके लिे अजित पवार गट अड गया है. विद्यमान सांसद शिंदे सेना के हेमंत गोडसे ने इस जह पर अपना दावा ठोका है. वही दोनों गुटों में तनाव बढने पर ऐन समय पर भाजपा यह सीट स्वयं के लिए मांग सकती है. उत्तर- पश्चिम मुंबई की जगह शिंदे को मिल सकती है. रत्नागिरी- सिंधुदुर्ग में केंद्रिय मंत्री नारायण राणे को भाजपा की उम्मीदवारी मिलेगी. औरंगाबाद शिंदे के पास जाने पर रोजगार हमी व फलोत्पादन मंत्री संदीपान भुमरे को यहां से उम्मीदवारी मिलने की बात पक्की दिखाई दे रही है.

Related Articles

Back to top button