अमरावतीमहाराष्ट्र

सतीधाम में 23 से श्रीमद् भागवत ज्ञान यज्ञ

व्यास परिवार द्वारा आयोजन

* कथा दौरान श्याम भजन संध्या और रामदेवजी का ब्यावला भी
अमरावती/दि.13– शहर के धर्म प्रेमियों हेतु बडा सुंदर समाचार है कि, मच्छीसाथ के व्यास परिवार ने आगामी 23 अगस्त से सतीधाम मंदिर रायली प्लॉट ने श्रीमद् भागवत कथा ज्ञान यज्ञ का आयोजन किया है. कथा समय दोपहर 2 से सायं. 6 बजे तक रहेगा. कथा वाचक इटारसी के पं. पू. देवेंद्र जी दुबे होंगे. यह जानकारी व्यास परिवार ने दी. उन्होंने बताया कि, स्वामी जी कृपा से यह आयोजन पूज्य बाई-बाबूजी की पावन स्मृति में किया जा रहा है. सभी भाविक आयोजन में अवश्य सहभागी होवे और धर्म लाभ ले सकते हैं.
* 25 को श्याम भजन संध्या
कथा ज्ञान यज्ञ दौरान रविवार 25 अगस्त को श्री श्याम भजन संध्या का आयोजन है. जिसमें नागपुर की जया आचार्य और अमरावती की कुमारी स्वरा प्रस्तुति देगी. सोमवार 26 अगस्त को श्रीकृष्ण जन्मोत्सव उपलक्ष्य भवन नागपुर के पंकज उपाध्याय और कुमारी साची द्वारा भजन और जन्मोत्सव की प्रस्तुति होगी. मंगलवार 27 अगस्त को पुन: श्री श्याम भजन संध्या का आयोजन रात्रि 8 बजे से रखा गया है. जिसमें उभरते जस गायक दर्शन पनिया एवं अमरावती के अपने ठेठ राजस्थानी कलाकार मयंक छांगानी प्रस्तुति देंगे. सावन मास और श्रीकृष्ण उपलक्ष्य यह आयोजन रहने से भक्तों में अभी से उत्साह दिखाई दे रहा है.
* 28 को रामदेवजी का ब्यावला
शहर के प्रसिद्ध जस गायक जय जोशी की मधुरवाणी में बुधवार 28 अगस्त को श्री रामदेवजी का ब्यावला का आयोजन है. जोशी बाबा के परमभक्त के रुप में भी विख्यात है. उसी प्रकार जम्मा जागरण आयोजन में सिद्धहस्त हो गये है. देश भर में उनके जम्मा आयोजन सफलतापूर्वक हो चुके हैं. बाबा के ब्यावला प्रस्तुति में भी जयजोशी और उसके साथी सभी को मुग्ध कर देती है.

Related Articles

Back to top button