अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

पांच जगहों पर एक साथ छापा, दर्जनों गिरफ्तार

हजारों की कैश जब्त

* सीपी रेड्डी ने खोला अवैध धंधों के खिलाफ मोर्चा
अमरावती/दि. 5- पुलिस आयुक्त नवीनचंद्र रेड्डी के निर्देश पर सीआईयू और अपराध शाखा की दोनों यूनिट ने सोमवार को एक साथ एक ही समय पांच थाना क्षेत्रों में अचानक रेड की. जिससे अवैध धंधे खासकर जूआ अड्डे चला रहे नामचिनो में खलबली मची है. समाचार लिखे जाने तक इन छापे के पंचनामे चल रहे थे. फिर भी हजारों रुपए कैश के साथ डेढ दर्जन आरोपी दबोचे जाने की खबर है. यह छापामारी बडनेरा से लेकर फ्रेजरपुरा, राजापेठ, सिटी कोतवाली और नागपुरी गेट थाना क्षेत्र में संबंधित थानेदार को बगैर भनक लगे किए जाने का दावा हुआ है.
जानकारी के अनुसार फ्रेजरपुरा में दोनों अपराध शाखा और सीआईयू के संयुक्त दल ने आरोपी शेरा मडावी के ठिकाने पर छापा मारा. वहां से छह आरोपियों को पकडा गया. 11 हजार का माल जब्त किया गया. नागपुरी गेट थाना क्षेत्र में शेख शहजाद के अड्डे पर रेड कर पांच आरोपी दबोचे गए. 10470 नकदी व माल जब्त किया गया. सिटी कोतवाली अंतर्गत इतवारा में एक आरोपी पकडा गया. दो आरोपी नागपुरी गेट थाना क्षेत्र के पठान चौक से 6 हजार कैश के साथ दबोचे गए. बडनेरा में अ. सादीक के यहां रेड कर 7020 रुपए और चार आरोपी पकडे गए. एक साथ पांच स्थानों पर संयुक्त कार्रवाई का अमरावती का यह कदाचित पहला मामला है.
* योजना बनाकर रेड
पुलिस आयुक्त रेड्डी ने जुआ अड्डे और अवैध धंधों के विरुद्ध शुरु से ही आक्रमक रुख अपना रखा है. सामने लोकसभा चुनाव है. ऐसे में शहर की कानून व्यवस्था बनाए रखने अवैध धंधों पर अंकुश लगाने की खाकी की जोरदार तैयारी दिखाई दे रही. सूत्रों ने बताया कि सीपी को सीधे रिपोटिंग करनेवाले तीनों दल सीआईयू, दोनों अपराध शाखा ने मिलकर, योजना बनाकर आज के छापों को अंजाम दिया.

Related Articles

Back to top button