अमरावतीमुख्य समाचार

बहन ने ही अपने भाई के घर पर करवाया हमला

युवकों ने घर में घुसकर की सामान की फेंकफाक

* नमाज से लौट रहे नागरिकों ने युवकों की जमकर धुनाई
* पुलिस ने चार को लिया कब्जे में
* बडनेरा शहर के जुनी बस्ती जामा मस्जिद के पास की घटना                                                                                                      अमरावती / दि. 1- संपत्ति विवाद को लेकर एक बहन ने अपने ही भाई के घर पर भांजे व युवको के साथ मिलकर हल्लाबोल कर दिया. घर में घुसे युवकों ने हाजी साहब के घर के सामान की फेंकफाक कर साथ लाए कुछ पत्रक उडाए. घटना के समय जुम्मे की नमाज से लौट रहे नागरिकों ने इन युवकों की जमकर धुनाई कर दी. घटना की जानकारी मिलते ही बडनेरा पुलिस का दल तत्काल घटनास्थल आ पहुंचा और चार युवकों को कब्जे में ले लिया. समाचार लिखे जाने तक कार्रवाई शुरू थी. यह घटना बडनेरा शहर के जुनी बस्ती जामा मस्जिद के पास संतरा व्यवसायी हाजी मुश्ताक के यहां आज दोपहर में घटित हुई.
जानकारी के मुताबिक बडनेरा शहर के जुनी बस्ती परिसर के जामा मस्जिद के पास हाजी मुश्ताक संतरे वाले का निवास स्थान है. बताया जाता है कि उनके परिवार मेें संपत्ति को लेकर कोई विवाद है. आज दोपहर में जुम्मे की नमाज रहने से परिसर के पुरूष मस्जिद में नमाज अदा करने गए थे. उसी समय हाजी मुश्ताक की अमरावती गौसनगर निवासी बहन कुछ युवकों के साथ अपने भाई के घर जुनी बस्ती पहुंची और परिसर में कुछ पत्रक वितरित करना शुरू किया. साथ आए इस महिला के बेटे और युवकों ने हाजी मुश्ताक के घर में प्रवेश कर सामान की फेंकफाक शुरू कर दी. इस कारण हाजी मुश्ताक के घर में अफरातफरी मच गई. घटनाक्रम जारी रहते और हाजी मुश्ताक के घर में से आवाज आने से नमाज छूटने के बाद बाहर निकले नागरिक हाजी मुश्ताक के घर की तरफ दौड पडे. उन्हें बाहर के युवक हाजी मुश्ताक के घर में घुसकर उत्पात मचाते हुए और सामान की फेंकफाक करते हुए दिखाई दिए. तब इन नागरिकों ने चारों की युवको की जमकर धुनाई की. इस दौरान किसी ने डायल 112 को फोन कर घटना की जानकारी दी. डायल 112 ने सीआर-1 मोबाइल को तत्काल घटनास्थल भेजा. पुलिस के दल ने वहां पहुंचकर चारों युवकों को अपने कब्जे में ले लिया और बडनेरा पुलिस स्टेशन ले आए. इस घटना से परिसर में खलबली मच गई थी. समाचार लिखे जाने तक बडनेरा पुलिस द्बारा मामला दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू थी.

* परिवार का विवाद
हाजी मुश्ताक संतरे वाले के घर उसी की अमरावती निवासी बहन , उसके बेटे और साथ आए कुछ युवको ने घर में घुसकर उत्पात मचाते हुए पत्रक उडाकर सामान की फेंकफाक की. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने तत्काल घटनास्थल पहुंचकर चार युवकों को कब्जे में लिया है. परिवार में कोई संपत्ति का विवाद लगता हैं. पुलिस जांच कर रही है.
नितीन मगर, थानेदार, बडनेरा

 

Related Articles

Back to top button