अमरावतीमुख्य समाचार

एसआईटी करेगी रेती घोटाला मामले की जांच

डेप्युटी सीएम फडणवीस की घोषणा

नागपुर/ दि.31 – रेती घाट मामले में बडे पैमाने पर भ्रष्टाचार होने की शिकायतें प्राप्त हुई है. जिसे लेकर पुलिस ने अपराध भी दर्ज किया है. इसे लेकर जांच करने की मांग शीतसत्र के दौरान विधान परिषद सदस्य चंद्रशेखर बावनकुले व्दारा उठाई गई. साथ ही म्हाडा में हुए भ्रष्टाचार की जानकारी सामने आयी. इसके साथ ही यह आरोप भी लगाया गया कि, औद्योगिक क्षेत्र की जमीनें रिहायशी कामों के लिए दी गई है. जिसे लेकर जवाब देते हुए राज्य के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि, रेती घोटाला मामले की जांच एसआईटी के जरिये करवाई जाएगी. साथ ही म्हाडा व औद्योगिक जमीन को लेकर हुए भ्रष्टाचार की भी सघन जांच की जाएगी, ऐसा भी उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा.

सायबर क्राईम को रोकने किये जा रहे तमाम प्रयास
इसके अलावा विधान परिषद में उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने यह भी कहा कि, इस समय सायबर क्राईम अपने आप में काफी बडी समस्या है. जिससे निपटने के लिए सर्वोत्तम सायबर क्राईम प्लेटफार्म तैयार किया जा रहा है. इसके साथ ही चाईल्ड पोर्नोग्राफी व महिलाओं से संंबंधित अपराधोृं के मामले में सरकार पूरी गंभीरता के साथ काम कर रही है. इसके अलावा राज्य में क्राईम रेट को कम करने के लिए भी राज्य सरकार पूरी तरह से प्रतिबध्द है.

मुझे भी जेल में डालने का हुआ था प्रयास
इस समय उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि, राज्य की पिछली महाविकास आघाडी सरकार ने उन्हें भी झूठे मामलों में फंसाने का प्रयास किया था. जिसके लिए मुंबई के तत्कालीन पुलिस आयुक्त संजय पांडे को जवाबदारी दी गई थी. इसके अलावा प्रसाद लाड व प्रवीण दरेकर को भी फंसाने की योजना थी. जिसे लेकर पेन ड्राइव भी प्रस्तुत किया गया था, लेकिन शिंदे-फडणवीस सरकार इस तरह बदले की भावना के साथ काम नहीं कर रही, लेकिन अगर किसी की गलती है, तो उसे छोडा भी नहीं जाएगा.

Related Articles

Back to top button