अमरावतीमुख्य समाचार

एक ही दिन में छह की अकाल मौत

दो ने की आत्महत्या, एक दूसरी मंजिल से गिरा

अमरावती/दि.27- आयुक्तालय क्षेत्र में शुक्रवार को विभिन्न कारणों से छह लोगों की अकाल मौत हो गई. जिसमें दो ने आत्महत्या की. दो लोगों की मौत का कारण मालूम नहीं हो सका वही सीढियों में संतुलन खोने से दूसरी मंजिल से गिर जाने से युवक मारा गया.
कांग्रेस नगर के सर्वोच्च कॉलोनी के नाले में पुलिस ने हरीदास देवीदास मोहोकार (65) का शव बरामद किया है. बताया गया कि अधिक शराब सेवन से हरीदास की मौत हुई है. फे्रजरपुरा पुलिस ने भूषण मोहोकार की शिकायत पर धारा 174 का मामला दर्ज किया है.
दूसरी घटना नांदगांव पेठ थाना अंतर्गत रहाटगांव रिंगरोड पर महालक्ष्मी अपार्टमेंट के पीछे सीढियां चढ रहे 50 वर्षीय श्रमिक रामसू भास्कर (गौरखेडा बाजार चिखलदरा) की संतुलन बिगडने से दूसरे माले से गिरकर मृत्यु हो गई. सिर पर चोंट आई थी. पुलिस ने ओम रामसू भास्कर की शिकायत पर मर्ग दाखिल किया.
जूनबस्ती बडनेरा अलमास नगर में शेख नासीर शेख अजीज ने विष प्राशन कर आत्महत्या कर ली. शेख नासीर 25 मई को रात अपने छोटी बहन समीना बानो के घर गया और उसने जहर पीने की बात कही. बहन उसे लेकर उपचार हेतु इर्विन अस्पताल दौडी, किंतु बचाया न जा सका. बडनेरा पुलिस ने मामला दर्ज किया है. आत्महत्या की दूसरी घटना पुलिस कॉलोनी पवन नगर में हुई. 51 वर्ष के गजानन अंबादास आखरे ने फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली. प्रफुल आखरे की शिकायत पर राजापेठ थाने में मर्ग दाखिल किया गया है.
कृष्णार्पण कॉलोनी में अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है. प्रकाश जगताप की शिकायत पर राजापेठ पुलिस ने पंचनामा कर शव जिला अस्पताल में भेजा. उसकी पहचान का प्रयास पुलिस कर रही है. केवल कॉलोनी में आकाश सालकर (25) को मृतावस्था में इर्विन लाया गया. वह उत्तमगांव हिवरखेड लोणी का रहनेवाला है. उसकी मौत की वजह का पता नहीं चल पाया. गाडगेनगर पुलिस आगे जांच कर रही है.

Related Articles

Back to top button