अमरावती

दहेन्द्री में छह जुआरी पकड़े गए,तीन फरार

व्याघ्र प्रकल्प के जंगल मे खुला जुआ

  • पांच हजार की नगदी और ढाई लाख का साहित्य जब्त

  • चिखलदरा पुलिस की कार्रवाई

परतवाड़ा/मेलघाट दि. १५ – चिखलदरा थाने की काटकुंभ चौकी अंतर्गत दहेन्द्री गाँव मे पुलिस द्वारा की गई छापामारी में जुए का एक ओपन क्लब पकड़ा गया.पुलिस को गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि दहेन्द्री के ओंकार मुंडे के घर के पास एक खेत मे आम के पेड़ के नीचे जुआ खेलने का काम चल रहा.पुलिस ने घेराबंदी कर दंबिश की तब वहां नऊ लोग जुआ खेलते पाये गये.छापे में पुलिस ने पांच हजार चार सौ रुपये नगदी और ढाई लाख रुपये कीमत की बाइक जब्त की है.
चिखलदरा पुलिस ने मामले में मुंबई पुलिस जुगार प्रतिबंधक अधिनियम की धारा 12 का अपराध दर्ज किया.कुल नऊ आरोपी बताये गये जिसमे पकड़े गए आरोपियों में गोटी येवले, राहुल भूरा कासदेकर, महादेव साठे, मोहन बेलकर, मोहन छोटेलाल बेलकर, दिनु शंकर येवले,सुखदेव बाबू मुंडे, अनिल पुंजु येवले सभी दहेन्द्री निवासी का समावेश है.पुलिस ने पांच मोटरसाइकिल ढाई लाख मूल्य की,एक चटाई,एक ताश का पैकेट और पांच हजार चारसौ रुपये आरोपियो के जेब से बरामद किए.तीन आरोपी फरार बताये जाते है.
चिखलदरा के थानेदार राहुल वाड़के के मार्गदर्शन में प्रमोद धुरंदर, अर्जुन केदे, पवन सातपुते,मनोज खड़के,गोपाल शनवारे,दिलीप राउत ने उक्त छापामारी को सफलतापूर्वक अंजाम दिया.

Related Articles

Back to top button