अमरावतीमुख्य समाचार

शहर में फिर छह चोरी की घटनाएं

बडनेरा, गाडगे नगर, नांदगांव, राजापेठ पुलिस थाना क्षेत्र की घटना

अमरावती/ दि.1– शहर में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. दो दिन पहले ही एक ही दिन 9 चोरी की घटनाएं उजागर हुई थी. आज फिर बडनेरा, गाडगे नगर, नांदगांव, राजापेठ पुलिस थाना क्षेत्र में छह चोरी की घटनाएं उजागर हुई है. पुलिस ने हमेशा की तहर शिकायत के आधार पर अपराध दर्ज कर चोरों तलाश शुरु की है. परंतु इस बीच चोर खुलेआम पुलिस को चुनौती देते हुए चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे है.
बडनेरा रोड नेमाणी गोदाम के पास पारिजात कॉलोनी निवासी भोजराज रामभाऊ भिवापुरकर (48) ने बडनेरा पुलिस थाने में दी शिकायत में कहा है कि, उन्होंने 70 हजार रुपए कीमत की पुरानी अपनी बुलेट मोटरसाइकिल क्रमांक एमएच 29/एएच- 5050 को घर के प्रांगण में खडी की थी, परंतु उसे कोई अज्ञात चोर चुरा ले गया. इसी तरह निंभोरा सरकारी छात्रावास में रहने वाले चंदू श्यामराव रंगारी (56) ने बडनेरा पुलिस थाने में दी शिकायत में बताया कि, उनके घर के पीछे किचन रुम का लॉक तोडकर चोर घर में घुसा. चोर ने घर में रखी 2 हजार रुपए कीमत की सोनाटा कंपनी की घडी, 1 हजार 300 रुपए नगद, 7 हजार 500 रुपए कीमत का एमआई कंपनी का मोबाइल ऐसे कुल 10 हजार 800 रुपयों का माल चुरा लिया. तिसरी घटना में एक महिला ने गाडगे नगर पुलिस थाने में शिकायत दी. उनकी 15 हजार रुपए कीमत की बजाज डिस्कवर मोटरसाइकिल क्रमांक एमएच 12/जीजी-7586 किसी चोर ने चुरा ली.
शहर के गाडगे नगर पुलिस थाना क्षेत्र के कठोरा नाका रोड जिजाई नगर निवासी संजय विनायकराव देशमुख (60) ने पुलिस थाने मे दी शिकायत में कहा हेै कि, जिजाई नगर में उनके नए घर का निर्माण कार्य शुरु है. वे जब वहां गए तो उन्हें घर के दरवाजे का ताला टूटा हुआ दिखाई दिया. अंदर जाकर देखा तो फर्निचर बनाने के लिए लगने वाली 2 हजार रुपए कीमत की 2 कटर मशीन, 1 हजार 100 रुपए कीमत की हेैमर मशीन, 2 हजार रुपए कीमत की 2 ड्रील मशीन, 1 हजार 100 रुपए कीमत की एक ग्राईंडर मशीन, 300 रुपए कीमत की एक हतौडी, 2 हजार रुपए कीमत का केबल वायर ऐसे कुल 7 हजार 750 रुपयों का माल चोरी हो गया. पांचवी घटना वलगांव पुलिस थाना क्षेत्र में घटी. वलगांव के दर्यापुर रोड केसरवाडी ले-आउट, अंबाई होटल निवासी विजय गुणवंतराव तुरखडे (52) ने शिकायत में बताया कि, वे चौकीदार के साथ होटल के बाहर सो रहे थे. रात को 2.30 बजे उन्हें उनके बेटे की होटल के अंदर चोर ऐसी चिल्हाने की आवाज आयी. तब वे नींद से उठे. होटल में काउंटर का ड्रावर खुला था. उसमें रखे 3 हजार रुपए दिखाई नहीं दिये. तब शिकायतकर्ता के बेटे ने उन्हें बताया कि, एक अज्ञात व्यक्ति होटल में आया था. उसने रुपए चुराए. पिछले दरवाजे से वह भाग गया. छटवी घटना राजापेठ पुलिस थाना क्षेत्र के न्यू विजय नगर में घटी. अक्षय गजानन ताटर (28) ने पुलिस थाने में दी शिकायत के अनुसार वे अपने घर के दरवाजे और लोहे के फाटके में ताला लगाकर रिश्तेदार के यहां गए थे. इस दौरान कोई अज्ञात व्यक्ति वॉलकट कंपाउंड के उपर से अंदर घुसा. घर के दरवाजे का ताला खोलकर घर में प्रवेश किया. लोहे की अलमारी खोलकर उसमें रखा पर्स से 31 हजार रुपए चुरा लिये. इन सभी शिकायत के आधार पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ अपराध दर्ज कर चोरों की तलाश शुरु की है.

Related Articles

Back to top button