अमरावती

शिशु को जमीन पर पटक मार डाला

डफरीन अस्पताल परिसर की घटना

* पुलिस ने आरोपी को दबोचा
अमरावती/दि.6- महिला के साथ अपने संबंधों में कथित रूप से बाधा बन रहे डेढ वर्ष के बच्चे को गत शाम पोहरा में एक शख्स ने जमीन पर पटककर मार डाला. दिल दहला देने वाली घटना के बाद फे्रजरपुरा पुलिस ने आरोपी दीपक भोयर को बंदी बनाया है. आरोपी पर पहले भी बच्चे से मारपीट के कारण थाने में दफा 324 के तहत अपराध दर्ज किया गया था.
जानकारी के अनुसार डेढ वर्ष के अमित संजय भोयर इस घटना में मारे गए शिशु का नाम है. महिला को चार बच्चे थे. उसकी एक बेटी की मृत्यु हो गई थी. वह नांदगांव खंडेश्वर में रहती. उसका मायका चांदूर रेलवे के राजना गांव का रहा. पति से झगडा झंझट के कारण वह मायके चली आई. जहां आरोपी दीपक भोयर उसके पास आता था.
यह महिला बच्चे के साथ कुछ दिन पहले इर्विन अस्पताल परिसर में घूम रही थी. इसकी जानकारी पुलिस नियंत्रण कक्ष को मिली. उसे पुलिस ने जिला स्त्री अस्पताल के महिला केंद्र में रखा था. वहां से वह पोहरा गांव गई. मंगलवार शाम आरोपी दीपक पहुंच गया. उसने बच्चे को उसके पिता के पास छोड आने की बात महिला से कही. विवाद बढा. फिर खेत में दवा छिडकाव कर लौटे आरोपी ने झुले में सो रहे बच्चे को उठाया और जमीन पर पटक दिया. उसे पैरों से कुचला भी. बताते हैं कि मासूम की मौके पर ही जान चली गई. फ्रेजरपुरा पुलिस को घटना की खबर मिलते ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.

Related Articles

Back to top button