अमरावतीमुख्य समाचार

पैसे के लिए फंसाया गया-पडलकर

एमआईडीसी प्रादेशिक अधिकारी का कहना

* रेप का आरोप लगा हैं
अमरावती/दि.21- महाराष्ट्र औद्योगिक विकास निगम के अमरावती संभाग प्रादेशिक अधिकारी प्रशांत पडलकर ने उन पर लगे यौन शोषण के आरोपों को साफ झुठलाया. उन्होंने उल्टे इल्जाम लगाया कि, संबंधित ने उनसे पैसे की मांग की गई थी. जिसके पूरी नहीं होने पर पुलिस में शिकायत देने की धमकी भी दी गई थी.
उल्लेखनीय है कि पडलकर के विरुद्ध अलिबाग में यौन शोषण का केस दर्ज हुआ है. एक 27 वर्षीय आर्केटेक्ट अभियंता युवती ने गत 10 फरवरी को पडलकर के विरुद्ध पुलिस में शिकायत दी. जिसके बाद केस दर्ज कर आरोपी की खोज की जा रही हैं.
यह भी गौरतलब है कि रत्नागिरी से तबादला होकर अमरावती आए पडलकर ने कुछ माह पहले ही चार्ज ग्रहण किया. उनके पास पांच जिलों अमरावती, अकोला, वाशिम, यवतमाल, बुलढाणा का जिम्मा हैं. उनकी रत्नागिरी में पोस्टिंग रहते समय डेटिंग एप के माध्यम से अलिबाग की युवती से पहचान हुई थी. आगे यह पहचान संबंधों में बदली. फिर युवती ने हाल ही में पडलकर के खिलाफ शिकायत दी.
* बदनाम करने का प्रयास
प्रशांत पडलकर ने संपर्क करने पर बताया कि, जानबूझकर उनके विरुद्ध श्किायत दी गई हैं. उनका गत 16 फरवरी को विवाह था. उनसे रकम मांगी गई थी. रकम न देने पर पुलिस में शिकायत की धमकी दी गई थी. पडलकर के अनुसार युवती की शिकायत और वस्तुस्थिति अलग-अलग है. युवती ने उनके खिलाफ शिकायत गुमराह करने और उनकी बदनामी करने के लिए की है. इस संदर्भ में अलिबाग थाने में उन्होंने भी शिकायत दी है. दोनों की शिकायत पुलिस ने दर्ज की हैं.

 

Related Articles

Back to top button