अमरावती

टोल नाके पर वाहनों की कतार से छोटे वाहनकों दिक्कत

भाजपा के नेतृत्व में टोल व्यवस्थापक को दिया निवेदन

अमरावती प्रतिनिधि/दि.१० – टोल नाके पर दोनों साईड से वाहनों की लगने वाली कतारों के कारण दुचाकी व तीनचाकी वाहनों को यातायात करने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड रहा है. कई बार दुचाकी फिसलने के कारण दुर्घटनाएं हुई है. ऐसे ही आज दुचाकी फिसलने से दुर्घटना होने से नांदगांववासी आक्रमक हुए थे. भाजप के नेतृत्व में गांववासी व आटोचालकों व्दारा टोल व्यवस्थापक को निवेदन देकर अच्छी खिचाई की गई. टोल व्यवस्थापक नरेंद्र पेमारे ने गाववासियों को आश्वासन दिया है कि आगामी आठ दिनों में इस समस्या का निवारण करेंगे.
यहां पर स्थित आयआरबी टोल नाके पर हर दिन दोनों ओर वाहनोें की भीड लगी रहती है. इसी के चलते नि:शुल्क लाइन से जाने वाले दुपहिया तथा तीन पहिया वाहनों को बेफिजुल ही कतार में खडा रहना पडता है. टोल प्रशासन व्दारा कोई भी व्यवस्थापन नहीं किये जाने से नि:शुल्क लाइन से जाने वाले वाहन धारकों को बडे वाहन निकलने तक राह देखनी पडती है. इस वजह से चालक व प्रवाशियों को शारीरिक व मानसिक रुप से तकलिफ उठानी पड रही है. अनेक बार आटो संगठन की ओर से यह मुद्दा उठाया गया था मगर टोल व्यवस्थापन की ओर से आश्वासन ही दिया गया लेकिन कोई ठोस उपाय योजना नहीं की गई. बीते दो दिन से दुपहिया फिसलने से इस जगह पर हादस होने के कारण भाजपा कामगार आघाडी अध्यक्ष सत्यजित राठोड व आटो संगठन के अध्यक्ष प्रवीण झोडगे ने टोल व्यवस्थापक की अच्छी खिंचाई करते हुए रोड दुरुस्ती, दुपहिया, तीपहिया वाहनों के लिए सुरक्षित रस्ता तथा सर्विस रास्ते पर के गढ्ढों की मरम्मत करने की मांग की और आठ दिन में समस्या का समाधान निकालने का आश्वासन दिया.
टोल व्यवस्थापक नरेंद्र पेमारे के भवन में हुई बैठक में मुख्य व्यवस्थापक चंद्रशेखर भागवत समेत भाजपा तहसील सरचिटणीस राजू चिरडे, अनिल हिवे, रितेश नागापुरे, किशोर कोठार, अतुल तलमले, अ.मजीद सादिक, अभिजित जामठे, प्रवीण डोईफोडे, राजू केडिया, अब्दूल वाहिद, मोहित साखरकर, अनिल भगत, दिनेश वंजारी, विक्की सुंदरकर, रुपेश पोटफोडे सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ता व आटो संगठन के कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button