अमरावती

सामाजिक संगठनों ने दिया मानवता का परिचय

बंदोबस्त में तैनात पुलिस कर्मियों के लिए की भोजन व्यवस्था

अमरावती/दि.17 – पिछले तीन दिनों से शहर में शांति सुव्यवस्था बनाए रखने के लिए जिला प्रशासन व्दारा जारी संचारबंदी में शहर की सुरक्षा के लिए बंदोबस्त में तैनात पुलिस व एसआरपी जवानों को भोजन, चाय, पानी, नाश्ते से वंचित रहना न पडे इस उद्देश्य को लेकर शहर की अनेकों सामाजिक संगठनाएं आगे आयी. इन सामाजिक संगठनाओं व्दारा बंदोबस्त में तैनात पुलिस व एसआरपी जवानों के लिए जलपान से लेकर भोजन तक की भी व्यवस्था की गई.

नमूना सार्वजनिक मंडल का सराहनीय उपक्रम

शहर के विविध चौक-चौराहों पर तैनात सुरक्षा कर्मियों तक जलपान से लेकर भोजन पहुंचाया गया. नमूना सार्वजनिक मंडल के पदाधिकारियों व्दारा पिछले तीन दिनों से नमूना परिसर में तैनात एसआरपी जवानों को भोजन सेवा दी जा रही है साथ ही गांधी चौक, राजकमल चौक, जयस्तंभ चौक, चांदनी चौक, इतवारा बाजार आदि स्थानों पर घूम-घूमकर सुरक्षा में तैनात जवानों तक नाश्ता, चाय, पानी व भोजन पहुंचाया जा रहा है. इस उपक्रम में दीपक धोटे, संदीप डबरे, संजय वासेवाय, अजय धोटे, बबलू तिवारी, विनोद कलमकर, तुषार वानखडे, नमित रावर, अनिकेत झाडे, मिलिंद झगडे, धीरज चव्हाण सहयोग दे रहे है.

पप्पू चाय का सराहनीय योगदान

शहर की सुविख्यात पप्पू चाय व्दारा भी बंदोबस्त में तैनात पुलिस कर्मियों को कॉटन मार्केट निवासी पप्पू गगलानी, विराज गगलानी की अगुवाई में चाय, नाश्ता व पानी की बोतलों का वितरण किया जा रहा है. जिसमें मनोज गोयनका, आशीष गनेडीवाल परिवार व्दारा भी योगदान दिया गया. पिछले तीन दिनों से शहर में जारी संचारबंदी के दौरान चप्पे-चप्पे पर बंदोबस्त में तैनात पुलिस कर्मियों को सुबह-शाम चाय, पानी, नाश्ते का वितरण किया जा रहा है. यह सराहनीय कार्य पप्पू गगलानी और उनकी सहयोगी टीम व्दारा किया जा रहा है जिसकी प्रशंसा संपूर्ण जिलेभर में की जा रही है.

Related Articles

Back to top button