अमरावतीमुख्य समाचार

तिवारी परिवार की जबर्दस्त सामाजिक सदाशयता

श्री सरयुपारिण ब्राह्मण सभा भवन हेतु 2.71 लाख का सहयोग

* अब तक की सबसे बडी दान राशि प्रदान, समाजबंधुओं ने किया अभिनंदन

अमरावती/दि.3- स्थानीय श्री सरयूपारिण ब्राह्मण सभा द्वारा विगत अनेक दिनों से समाज भवन के निर्माण का प्रयास किया जा रहा है. जिसके लिए भूमि खरीदने एवं भवन निर्माण हेतु समाज बंधुओं से सहयोग राशि का संकलन किया जा रहा है. इस बात से अवगत होने के बाद शहर में रहनेवाले प्रतिष्ठित तिवारी परिवार द्वारा समाज के पदाधिकारियों को स्वयंस्फूर्त रूप से अपने यहां आमंत्रित कर 2.71 लाख रूपयों की सहयोग राशि प्रदान की गई. यह श्री सरयूपारिण ब्राह्मण समाज भवन हेतु किसी भी परिवार की ओर से मिली अब तक की सबसे बडी दान राशि है. जिसके लिए समाज के पदाधिकारियों सहित सभी समाजबंधुओं द्वारा तिवारी परिवार के सभी सदस्यों का अभिनंदन किया गया है. तिवारी परिवार द्वारा 2.71 लाख रूपयों की धनराशि का धनादेश अपनी माताजी स्व. धर्मराजी व पिताजी स्व. अनिरुद्ध उर्फ सुबेदार तिवारी की स्मृति में प्रदान किया गया है.
बता दें कि, विगत कई दिनों से श्री सरयुपारिण ब्राह्मण सभा के पदाधिकारियों व सदस्यों द्वारा समाज भवन के निर्माण एवं इस हेतु भूमि खरीदी के लिए समाज बंधुओं से सहयोग मांगा जा रहा है और भूमि खरीदी के लिए निधी संकलन अभियान शुरु किया है. इस अभियान को समाजबंधुओं की ओर से अच्छा-खासा प्रतिसाद भी मिल रहा है और हर कोई अपनी ओर से यथाशक्ति सहयोग प्रदान कर रहा है. ऐसे में समाज के प्रति हमेशा ही सार्थक भाव रखनेवाले और सामाजिक कामों में बढ-चढकर हिस्सा लेनेवाले तिवारी परिवार के सभी सदस्यों ने अपनी ओर से भी इस सामाजिक यज्ञ में यथासंभव आहूति अर्पित करने का संकल्प लिया. जिसके तहत तिवारी परिवार के सभी सदस्यों ने आपस में विचार-मंथन करते हुए देखते ही देखते 2.71 लाख रूपये की राशि संकलित कर ली. जिसे समाज भवन की भुमि की खरीदी हेतु समाज के पदाधिकारियों को देने का निर्णय लिया गया. पश्चात श्री सरयुपारिण ब्राह्मण सभा के पदाधिकारियों को गत रोज शेगांव नाका के पास ओम कालोनी निवासी हरिराज तिवारी के निवासस्थान पर आमंत्रित किया गया. जहां पर तिवारी परिवार के सभी सदस्यों ने अपनी एकजूटता का परिचय देते हुए अपनी दिवंगत माताजी श्रीमती धर्मराजी व दिवंगत पिताजी अनिरुद्ध उर्फ सुबेदार तिवारी की स्मृति में समाज भवन हेतु 2.71 लाख का धनादेश समाज के पदाधिकारियों को प्रदान किया.
इस अवसर पर तिवारी परिवार की ओर से रामकिसन अ. तिवारी, राजनारायण अ. तिवारी, हरिराज अ. तिवारी, देवराज अ. तिवारी तथा स्व. जयराज तिवारी की ओर से अभिषेक तिवारी ने यह धनादेश समाज भवन हेतु प्रदान किया. इस समय परिवार के सोनल तिवारी, राजेश्वरदत्त तिवारी, हिमांशू तिवारी व निखिल तिवारी आदि सदस्य भी उपस्थित थे. तिवारी परिवार द्वारा दिखाई गई इस सदाशयता तथा अब तक की सबसे बडी धनराशि प्रदान करने के लिए इस निधि संकलन अभियान में श्री सरयूपारिण ब्राह्मण सभा के अध्यक्ष सुरजकिशोर चौबे, विरेंद्र तिवारी, मुकेश तिवारी पेंटर, अनिल मिश्रा, कृष्णदेव तिवारी, अवधेश मिश्रा, शारदाप्रसाद उर्फ शाकाल तिवारी, रामनारायण पांडे, डॉ. मनीष दुबे, मनोज मिश्रा ने तिवारी परिवार के प्रति सभी समाज बंधुओं की ओर से आभार ज्ञापित करते हुए उनका अभिनंदन किया.

Related Articles

Back to top button