अमरावती

समाजसेविका गुंजन गोडे पर कातिलाना हमला

मार्डी रोड राजुरा फाटे के पास अज्ञात युवकों ने पीटा

* पुलिस उपायुक्त विक्रम साली देखने पहुंचे अस्पताल
अमरावती/ दि.24 – शहर ही नहीं बल्कि महाराष्ट्र में विख्यात समाजसेविका गुंजनताई गोडे पर कल गुरुवार की रात 8 बजे फे्रजरपुरा पुलिस थाना क्षेत्र के राजुरा मार्ग पर कुछ अज्ञात लोगों ने जानलेवा हमला किया. जिसके चलते पूरे शहर में सनसनी मच गई. घायल गुुंजनताई को देखने के लिए पुलिस उपायुक्त विक्रम साली भी अस्पताल पहुंचे.
मिली जानकारी के अनुसार गुंजनताई गोडे व एक युवक रात 8 बजे अपने आश्रमशाला से कुछ दूरी पर तपोवन स्थित आश्रम शाला में जा रहे थे. इस वक्त कुछ युवकों ने गुंजनताई गोडे को देखते ही अश्लिल शब्दों में बोलना शुरु किया. जब गुंजनताई ने विरोध किया तो, युवकों ने सीधे लातघुसों से हमला बोल दिया. गंभीर घायल अवस्था में उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया. प्रत्यर्क्षियों के अनुसार उन हमलावरों ने गुंजनताई के सिर के बाल खिचकर उखाड दिये. इतना ही नहीं तो अश्लिल हरकत करते हुए लहुलुहान कर दिया. इसकी खबर मिलते ही पुलिस उपायुक्त विक्रम साली, फे्रजरपुरा के थानेदार कुरलकर अस्पताल पहुंचे. प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें निजी अस्पताल ले जाया गया. इस समय उनके अनुयायियों की जमकर भीड उमड पडी थी. पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 354, 324 के तहत अपराध दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु की है.

कई पुरस्कार पा चुकी है गुंजनताई
गुंजनताई गोडे पिछले कई वर्षों से सामाजिक कार्यों में अग्रसर रही है. वे एचआईवी पॉजिटीव, कुष्ठरोगियों की सेवा करते आ रही है. उन्हें कई राष्ट्रीय पुरस्कारों से सम्मानित किया गया है. एक महिला पर शहर में खुलेआम हमला होने से शहर की महिलाओं में असुरक्षा की भावना निर्माण हुई है.

तत्काल आरोेपियों को गिरफ्तार करने की मांग
गंभीर घायल अवस्था में गुंजनताई को रेडियंट अस्पताल ले जाया गया. यहां भारतीय जनता पार्टी के प्रणित सोनी, संगीता शिंदे, राहुल माटोडे, वर्षा भोयर, सुमती ढोके, डॉ. सुरेश चिकटे, बादल कुलकर्णी, कोमल मानापुरे आदि पहुंच गए. जिससे यहां का माहोैल गरमा गया था. उपस्थित लोगों ने पुलिस प्रशासन को तत्काल उन आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की.

Related Articles

Back to top button