अमरावती

शहर के प्रलंबित पीआर कार्ड का मसला हल करें

पालकमंत्री यशोमति ठाकुर ने दिए निर्देश

अमरावती/ दि.3 – शासन व्दारा दिए गए आदेशानुसार साल 2011 के पहले के सभी निवासी प्रयोनार्थ किए गए अतिक्रमण को नियमाकुल करना आवश्यक है. इससे अमरावती शहर के सभी योग्य व्यक्तियों का अतिक्रमण नियमाकुल करे और शहर के प्रलंबित पीआर कार्ड का मसला हल करे ऐसे निर्देश जिले की पालकमंत्री यशोमति ठाकुर ने दिए. शहर के नागरिकों के घरों को निमयाकुल व पीआर कार्ड के प्रलंबित मामलों के संदर्भ में पालकमंत्री की अध्यक्षता में समीक्षा बैठक का आयोजन विभागीय खेल संकुल के सभागृह में किया गया था. जिसमें वे बोल रही थी.
समीक्षा बैठक में पूर्व राज्यमंत्री डॉ. सुनील देशमुख, पूर्व महापौर विलास इंगोले, मिलिंद चिमोटे, शहर कांग्रेस कमेटी अध्यख बबलू शेखावत, जिलाधिकारी पवनीत कौर, मनपा आयुक्त डॉ. प्रवीण आष्टीकर, मनपा शहर अभियंता रविंद्र पवार, उपअभियंता एम.एम. राउत, सुनील चौधरी एवं मनपा अधिकारी तथा कर्मचारी उपस्थित थे.

* शहर का एक भी व्यक्ति न रहे बेघर
समीक्षा बैठक में पालकमंत्री यशोमति ठाकुर ने कहा कि, शहर का एक भी व्यक्ति बेघर न रहे इसलिए हर संभव प्रयास करे. सरकारी जमीन पर निवासी प्रयोजन के लिए किए गए 2011 के पहले के अतिक्रमण को नियमाकुल करे व मनपा क्षेत्र के नागरिकों के पीआर कार्ड का मामला प्रलंबित रहने की शिकायत मिली है जिसमें पीआर कार्ड के मामलो निपटारा करे और पीआर कार्ड उपलब्ध करवाए ऐसे निर्देश पालकमंत्री यशेामति ठाकुर ने दिए.

Related Articles

Back to top button