अमरावतीमहाराष्ट्र

महिला सफाई कर्मियों की समस्या करें हल

प्रहार संगठन ने सौंपा विद्यापीठ प्रशासन को निवेदन

अमरावती/दि.02– विद्यापीठ में विगत 15- 20 से वर्षो सफाई कर्मी के रुप में कार्य कर ही महिला कर्मियों को वेतन वृध्दी,पीएफ सहित अन्य मांगो को लेकर आज प्रहार संगठन के शहर प्रमुख बंटी रामटेके के नेतृत्व में विद्यापीठ प्रशासन को निवेदन सौंपा गया.
विद्यापीठ कुलगुरु को सौंपे गए निवेदन में कहा गया कि विद्यापीठ में यह महिला सफाई कर्मचारी विगत 16-20 वर्षो से कार्य करती है. मगर इन सफाई कर्मचारियों को वेतन नाम मात्र ही मिलता है. विधायक बच्चू कडु की पहल पर इन कर्मचारियों का वेतन विद्यापीठ प्रशासन ने थोडा बहुत बढाया गया था. मगर वेतन समय पर नहीं मिलता है.

वही इन कर्मचारियों का पीएफ भी नियमीत रुप से भरा नहीं जाता है.किसी भी ठेकेदार ने इन कर्मचारियों का वेतन अभी तक बढाया नहीं है. सफाई कर्मियों का वेतन कायदानुसार देने, दिवाली बोनस देने, पीएफ जमा करने आदि मांगो को जल्द पुरा करने की मांग निवेदन में की गई. प्रहार महानगर प्रमुख बंटी रामटेके के नेतृत्व में सौंपे गए निवेदन देते समय गोलु पाटील, गौरव ठाकरे, शाम इंगले, अभिजित गोंडाने, सुधीर मानके पाटील, रावसाहेब गोंडाने, शेषराव धुले, मनीष पवार, योगेश कावरे, उमेश मेश्राम, पंकज सुरलकर ऋषभ मोहोड, विक्रम जाधव, अजय तायडे, अमन गौरवे, सचिन सवई, कुणाल खंडारे सहित महिला सफाई कर्मचारी मौजुद थे.

Related Articles

Back to top button