अमरावती

महिला छात्रावास की समस्या तुरंत हल करें

प्रहार विद्यार्थी संगठन ने उठाई मांग

अमरावती/दि.7- समाजकल्याण विभाग द्वारा चलाये जानेवाले लडकियों के सरकारी छात्रावास में कई तरह की समस्याएं व्याप्त है. जिन्हें जल्द से जल्द हल किया जाना चाहिए, अन्यथा प्रहार विद्यार्थी संगठन द्वारा समाज कल्याण विभाग के खिलाफ तीव्र आंदोलन किया जायेगा. इस आशय का ज्ञापन प्रहार विद्यार्थी संगठन की शहर शाखा द्वारा समाजकल्याण अधिकारी को सौंपा गया.
इस ज्ञापन में बताया गया कि, लडकियों के छात्रावास में भोजन व नाश्ते सहित और पीने हेतु साफ पानी सही ढंग से नहीं मिलता है. साथ ही यहां पर साफ-सफाई भी नियमित रूप नहीं की जाती. इसके अलावा इलेक्ट्रिक वायरिंग के रखरखाव की ओर ध्यान नहीं दिये जाने के चलते विद्युत आपूर्ति बार-बार खंडित होती है और गर्मी के मौसम दौरान यहां पर वॉटरकूलर की व्यवस्था भी नहीं है. साथ ही बिल्डींग के रखरखाव की ओर भी कोई ध्यान नहीं दिया जाता. इसके अलावा यहां पर वॉर्डन की स्थायी व पूर्णकालिक नियुक्ति नहीं है. साथ ही समाजकल्याण अधिकारी द्वारा छात्रावास में कभी भेंट नहीं दी जाती. इन सभी बातों की ओर तुरंत ध्यान दिये जाने की मांग करते हुए चेतावनी दी गई कि, यदि तुरंत ही इन समस्याओं का समाधान नहीं होता है, तो प्रहार विद्यार्थी संगठन द्वारा समाजकल्याण विभाग के खिलाफ तीव्र आंदोलन किया जायेगा.
ज्ञापन सौंपते समय प्रहार विद्यार्थी संगठन के विदर्भ प्रमुख पंकज सूरलकर, शहर प्रमुख ऋषभ मोहोड, उप शहर प्रमुख हर्षल पेठेकर व प्रतिक ढगे, संपर्क प्रमुख शशांक अलोणे तथा प्रहार महिला आघाडी की शहर प्रमुख प्रीति साहू आदि उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button