अमरावती

नागरिकों की समस्या हल करने देवेन्द्र भुयार ने किया जनता दरबार का आयोजन

प्रत्येक सोमवार को वरुड व मंगलवार को मोर्शी में भरेगा जनता दरबार

  • सभी स्तर के नागरिकों से सहभागी होने का आवाहन

मोर्शी/प्रतिनिधि दि.११ – सर्वसामान्य जनता को उनकी समस्या हल करने के लिए शासकीय कार्यालय के चक्कर काटने पड़ते हैं. किसी के पास राशन कार्ड के लिए चक्कर काटने पड़ते है तो किसी को विकलांगता का दाखला देने में टालमटोल की जाती है. किसी को संजय गांधी योजना सहित अनेक सरकार योजनाओं का लाभ नहीं मिलता,वहीं कोई निजी स्कूलों से परेशान है. ऐसे अनेक कामों के लिए चक्कर काटने पड़ते हैं. लेकिन समस्या हल नहीं होती. जिसके चलते नागरिकों की समस्या हल करने के लिए जनता दरबार में अपनी समस्या रखने का अवसर मिला है.
मोर्शी विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के विधायक देवेन्द्र भुयार व्दारा जनता दरबार का आयोजन किया गया है. प्रत्येक सोमवार को वरुड स्थित किसान भवन में सुबह 12 से 5 बजे तक एवं प्रत्येक मंगलवार को कामगार भवन मोर्शी में 12 से 5 बजे तक जनता दरबार होगा. इसमें सरकारी कार्यालय में काम में अटके नागरिक शिकायत प्रस्तुत कर सकेंगे. सरकारी कार्यालयों में नागरिकों को व्यवस्थित बर्ताव नहीं किया जाता, ऐसे नागरिकों के काम हल करने के लिए विधायक भुयार स्वयं अधिकारियों से बातचीत करेंगे. सुबह 10 बजे शिकायतकर्ता के नाम का पंजीयन होकर प्रत्येक नागरिक को उसकी समस्या रखने का अवसर दिया जाएगा. शिकायत के निवारण के लिए सहयोग किया जाएगा. नागरिकों ने अपनी शिकायत लिखित स्वरुप में कर सामान्य नागरिकों सहित अपंग, विधवा, ज्येष्ठ नागरिक, पूर्व सैनिक, किसान, विद्यार्थी आदि सभी स्तर के नागरिकों को इस जनता दरबार में सहभागी होने का आवाहन विधायक देवेन्द्र बुयार ने किया है.
विधायक देवेन्द्र भुयार ने अपने निर्वाचन क्षेत्र में नागरिकों की समस्या हल करने के लिए जनता दरबार का आयोजन कर यह अभिनव उपक्रम चलाया हैं. घंटों का काम मिनटों में ऐसी घोषणा सहित ग्रामवासियों की शिकायतों का निराकरण करने नियोजन किया गया है.

Related Articles

Back to top button