अमरावतीमुख्य समाचार

बेटे ने कबुला पिता की हत्या का अपराध

17 दिन पहले पद्माकर राउत की टाके में डूबकर मौत हुई थी

* वीएमवी के पीछे हर्षराज कॉलोनी की घटना
अमरावती/ दि.25– गाडगे नगर पुलिस थाना क्षेत्र के वीएमवी के पीछे हर्षराज कॉलोनी में रहने वाले पद्माकर राउत की घर के टाके के पानी में डूबकर 8 जून को मौत हो गई थी, परंतु इसकी जानकारी पुलिस को 11 जून के दिन मिली. मृतक की पत्नी मंदा राउत की शिकायत के बाद पुलिस ने तहकीकात करते हुए पिता की हत्या के अपराध में उनके ही बेटे गौरव राउत को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने उसके पिता की हत्या करने की बात कबुल कर ली है.
पद्माकर श्रीधर राउत (54, हर्षराज कॉलोनी, वीएमवी के पीछे) यह मृतक का नाम है. गौरव पद्माकर राउत (22, हर्षराज कॉलोनी) यह पिता के हत्यारे गिरफ्तार किये गए आरोपी पुत्र का नाम है. मृतक पद्माकर की पत्नी मंदा पद्माकर राउत (47) ने गाडगे नगर पुलिस थाने में दी शिकायत के अनुसार घटना के समय उनका बेटा गौरव और उनका पति पद्माकर उनके घर में शराब पी रहे थे. दोनों साथ में ही थे. इस दौरान घर के पानी के टाके में संदेहास्पद तरीके से पद्माकर राउत की लाश दिखाई दी. इसपर मंदा राउत ने उसके पति की हत्या बेटे ने ही या किसी अज्ञात व्यक्ति ने की होगी, ऐसा संदेह व्यक्त किया था. पुलिस ने उस समय आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर मामले की तहकीकात शुरु की. इस दौरान पुलिस के हाथ पुख्ता सबूत लगने पर पुलिस ने दफा 302 हत्या का अपराध दर्ज कर पिता के हत्यारे बेटे गौरव पद्माकर राउत को गिरफ्तार कर लिया है. इसके बाद आरोपी बेटे ने पिता की हत्या करने का अपराध कबुल कर लिया है.

सिर पर लकडी मारा था
गिरफ्तार किये गए आरोपी पुत्र ने कडी पूछताछ के दौरान अपराध कबुल करते हुए पुलिस को बताया कि, दोनों पिता-पुत्र साथ में शराब पीने बैठे थे. इस बीच दोनों में विवाद हुआ. बात ज्यादा बढने पर आरोपी बेटे ने पिता को घर के पानी के उस टाके में फेंक दिया और दरवाजे के एक पल्ले की लडकी से सिर पर वार किया, जिसके कारण उसके पिता की मौत हो गई.

Related Articles

Back to top button