अमरावती

दामाद ने सास की ही कर डाली हत्या

पत्नी को ससुराल न भेजने पर हुआ था विवाद

* मलकापुर परिसर की घटना
वरुड/ दि.4 – मलकापुर परिसर में रहने वाली महिला उसकी बेटी को ससुराल भेजने में आनाकानी कर रही थी. इस बात को लेकर सास और दामाद में विवाद हुआ और दामाद जिवतु धुर्वे ने धारदार हथियार से सास चंद्रकला तुमडाम की ही हत्या कर दी. आरोपी दामाद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.
जिवतु धुर्वे (38, चारनेटी, दगडिया ग्राम, मोकड तहसील, जिला छिंदवाडा, मध्यप्रदेश) यह हत्या करने वाले गिरफ्तार किये गए दामाद का नाम है. चंद्रकला तुमडाम (60, शेंदुरजनाघाट) यह दामाद व्दारा धारदार हथियार से किये गए हमले में मरने वाली सास का नाम है. जानकारी के अनुसार चंद्रकला शेंदुरजनाघाट निवासी है, लेकिन पिछले कुछ वर्षों से मलकापुर में रहती थी. उसकी बेटी विवाह के बाद मायके लौटी मगर चंद्रकला की बेटी को बार-बार ससुराल बुलाने के बाद भी व टालमटोल करते रही. जिवतु धुर्वे कई बार अपने ससुराल गया. उसने पत्नी को अपने साथ ले जाने का प्रयास भी किया. मगर हर बार सास बीच में आ जाती और बेटी को ले जाने से इंकार करती थी. बार-बार अपमानित होने के बाद गुस्से में आये जिवतु धुर्वे ने धारदार हथियार से उसकी सास चंद्रकला पर हमला बोल दिया. गहरी चोट लगने के कारण चंद्रकला की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना के पश्चात सुनील तुमडाम ने शेंदुरजनाघाट पुलिस थाने में शिकायत दी. पुलिस ने जिवतु के खिलाफ दफा 302 के तहत अपराध दर्ज किया.
घटना में बाद जिवतु फरार हो गया था. पुलिस उसकी सरगर्मी से तलाश कर रही थी. आखिर तिवसा घाट पुलिस ने जिवतु को खोज निकाला. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरु की.

Related Articles

Back to top button