अमरावती

बेटा ही निकला पूर्व सरपंच का हत्यारा

आसेगांव पुलिस ने किया गिरफ्तार

अमरावती- दि.20  आसेगांव पुलिस थाना क्षेत्र के ग्राम वाकी निवासी 50 वर्षीय पूर्व सरपंच कैलास सुखदेवराव डोंगरे की रहस्यमयी ढंग से हत्या की गई थी. आसेगांव पूर्णा पुलिस ने उस हत्याकांड का पर्दाफाश किया है. पूर्व सरपंच के 18 वर्षीय बेटे शुभम डोंगरे ने ही पिता की हत्या की. गिरफ्तारी के बाद पुलिस के सामने शुभम ने पिता की हत्या का अपराध कबुल कर लिया है.
आसेगांव पूर्णा पुलिस थाना क्षेत्र के वाकी गांव में 15 अगस्त के दिन घर में ही पूर्व सरपंच कैलास डोंगरे के सिर पर जोरदार वार करते हुए सिर फोडकर हत्या कर डाली थी. आसेगांव पूर्णा पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ दफा 302 के तहत हत्या का अपराध दर्ज कर तहकीकात शुरु हुई. स्थिति को भापते हुए संदेह के आधार पर पुलिस ने कैलास के बेटे शुभम डोंगरे को पूछताछ के लिए कब्जे में लिया. पहले तो शुभम पुलिस को गुमराह करने लगा, लेकिन बाद में कडी पूछताछ में उसने उसके ही पिता कैलास की हत्या करने का अपराध कबुल कर लिया. तब जाकर हत्या के रहस्य का पर्दाफाश हुआ. पुलिस ने 48 घंटे में हत्या की गुत्थी सुलझायी. यह कार्रवाई पुलिस अधिक्षक अविनाश बारगल, अपर पुलिस अधिक्षक शशिकांत सातव, एसडीपीओं सूर्यकांत जगदाले के मार्गदर्शन में आसेगांव के थानेदार मिलन कोयल के नेतृत्व में एपीआई पंकज तायडे, पीएसआई दत्तविजय महल्ले, अनिल इंगलेे, मनिष काटोलकर, इजहार, जितेश बांबील, प्रवीण अंबाडकर, मोनाली डोंगर, नम्रता डोंगरे के दल ने की.

पिता की शराब से परेशान था
आसेगांव के थानेदार मिलन कोयल ने बताया कि, बेटे शुभम डोंगरे ने पुलिस को पिता की हत्या के बारे में अपराध कबुल करते हुए बताया कि, शराब की लत के कारण उसके पिता घर में रोजाना झगडे किया करते थे. परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट करते थे. कैलास घर में बेटे शुभम, बेटी वैशाली व पत्नी को आये दिन गालियां देकर पिटते थे. इस वजह से 15 अगस्त को हुए विवाद में गुस्से में आकर शुभम ने खलबत्ते से कैलास के सिर पर वार करते हुए हत्या कर डाली.

Related Articles

Back to top button