अमरावती

बेटे ने ही पिता को मार डाला

शिरजगांव कसबा पुलिस थाना क्षेत्र के सालेपुर पांढरी की घटना

  • दोनों ने पी रखी थी शराब, दराती से किया सपासप वार

  • ट्रक चालक पुत्र का फरार, हमेशा हुआ करता था विवाद

परतवाडा प्रतिनिधि/दि.२३ – शिरजगांव कसबा पुलिस थाना क्षेत्र के सालेपुर पांढरी गांव में कल रात 9 बजे शराब के नशे में धूत बेटे ने पिता पर दराती से सपासप वार कर पिता की हत्या कर डाली. बताया जाता है कि दोनों पिता, पुत्र हमेशा शराब पीने के बाद विवाद किया करते थे. घटना को अंजाम देने के बाद पेशे से ट्रक चालक पुत्र फरार हो गया है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

  • गुस्से में बेटा घर से बाहर चला गया था

गणेश गायकवाड (60, सालेपुर पांढरी) यह बेटे व्दारा दराती से किये गए हमले में मरने वाले पिता का नाम है. मंगेश गणेश गायकवाड (30, सालेपुर पांढरी) यह फरार हत्यारे बेटे का नाम है. जानकारी के अनुसार मंगेश और उसके पिता गणेश के बीच हमेशा विवाद हुआ करता था. दोनों पिता, पुत्र को शराब पीने की आदत थी. आरोपी मंगेश गांजा भी पिया करता था. बताया जाता है कि सालेपुर क्षेत्र में कोई साप्ताहीक बाजार है, जोकि शराब के लिए विख्यात है. कल दोनों पिता, पुत्र ने जमकर शराब पी. घर में आरोपी मंगेश, उसके पिता गणेश, मां और पत्नी उपस्थित थे. इस दौरान शराब के नशे में दोनों पिता, पुत्र के बीच जमकर विवाद हुआ. इस समय मां और पत्नी ने दोनों को जैसे तैसे समझाने का प्रयास किया. इस समय मंगेश का छोटा भाई योगेश गायकवाड किसी काम से बाहरगांव गया हुआ था. विवाद के दौरान मंगेश गुस्से में घर से बाहर चला गया.

  • अंधेरे में दराती से हमला किया

कुछ देर बात मंगेश और शराब पिकर वापस लौटा. इस समय मंगेश का पिता गणेश घर से बाहर कुछ दूरी पर खडा था. अंधेरे में मंगेश ने गुस्सा उतारते हुए पिता गणेश पर दराती से सपासप वार कर बुरी तरह से घायल कर दिया. इस हमले में गणेश गायकवाड जमीन पर जा गिरा. इसके पश्चात मंगेश गायकवाड घटनास्थल से फरार हो गया. मोहले वाले और घर के सदस्यों को पहले ऐसा लगा कि गणेश गायकवाड ने जमकर शराब पी है, इसी वजह से वह जमीन पर गिरा पडा होगा. परंतु हमला करते समय गांव के किसी व्यक्ति ने देख लिया था. जब यह बात उजागर हुई तब करीब जाकर सभी लोगों ने देखा तो गणेश गायकवाड खून से लतपथ जमीन पर पडा था तब तक गणेश की मोैत हो चुकी थी. इस घटना की खबर मिलने के बाद शिरजगांव कसबा पुलिस की टीम घटनास्थल पहुंची. पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा करते हुए गणेश की लाश पोस्टमार्टम के लिए रवाना की. पुलिस ने हत्यारे बेटे मंगेश गायकवाड के खिलाफ दफा 302 के तहत अपराध दर्ज कर फरार आरोपी मंगेश की तलाश श्ाुरु की है.

Related Articles

Back to top button