अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

‘ सोनल गरबो सिरे अंबे मां चालो…’

उजंबा वाडी में गरबा रास की धूम

* दशा सोरठिया महाजन का आयोजन
अमरावती/दि. 5 – अंबापेठ स्थित उजंबा वाडी में घटस्थापना के साथ गरबा रास का प्रारंभ गुरुवार रात्री से हो गया. शुक्रवार को चेतन भाई लोटिया और गिरीशभाई गगलानी के मधुर स्वर में गरबा गीतों का प्रारंभ हुआ. समाज भगिनी उत्साह से गरबा रास में सहभागी हुई. नवरात्रि में वाडी के भव्य तथा सुशोभित प्रांगण में बडे ही उत्साह से यह आयोजन रखे जाने की जानकारी प्रोजेक्ट डायरेक्टर मनोजभाई गगलानी ने दी.
समाज के भगिनी और बांधवों के लिए यह गरबा का आयोजन गत 10 वर्षों से निरंतर हो रहा है. आयोजन में समाज के सभी वरिष्ठ सदस्य घनश्यामभाई राजकोटिया, सुरेशभाई लोटिया, चंदुभाई जसापारा, धीरूभाई सांगानी, केशूभाई सेठ, दिनेशभाई सेठ, जयंतभाई गगलानी, वरिष्ठ भगिनी ज्योतिबेन गगलानी, रंजनबेन जसापारा, नेहा कारपोरिया, नूतन सांगानी,रेखा वस्तानी, नीताबेन गगलानी, तरूलता वैद्य, चेतना जसापारा और महिला मंडल एवं युवक मंडल के सभी सदस्यों की उत्साहपूर्ण उपस्थिति की जानकारी मनोजभाई गगलानी ने दी.
पर्व में मुख्यत: आयुषी जसापारा द्वारा उनकी टीम की पिछले 10 दिनों से चली आ रही तैयारी की झलक दिखाई दी. सर्वप्रथम 7.30 बजे आयुषी जसापारा और उनके साथियों ने गरबा नृत्य शुरु किया. समाज के वरिष्ठ एवं बडी संख्या में सदस्यों की उपस्थिति रही. आयोजन में आयुषभाई पटेल, जतीनभाई पटेल, राज दरबार, डिजिटल पे, सिपना इंजी. कॉलेज के अध्यक्ष जगदीश गुप्ता, कीचन-365 रवि शर्मा प्रिंटींग प्रेस, राजरसिक साम्राज्य, नूतन साडी, इक्वीटास बैंक का आर्थिक सहयोग मिल रहा है. उल्लेखनीय है कि, श्री दशा सोरठिया महाजन के प्रमुख प्रदीप वैद्य, उपप्रमुख नितिन गगलानी, मंत्री संजय सांगानी और सभी कार्यकारिणी सभासद का आयोजन में साथ-सहयोग प्राप्त हो रहा है.

Related Articles

Back to top button