अमरावती

सोनल गरबो सिरे अंबे माँ चालों धीरे धीरे….

शुभारंभ क्रिएटर एवं नंदा आयोजित गरबा नाइट

पारंपारिक पोशाक बनी आकर्षण
अमरावती – /दि.30 नवरात्रि में सर्वत्र गरबा की धूम मची हुई है. शहर के विभिन्न इलाकों में गरबा नाइट का आयोजन किया जा रहा है. हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी शुभारंभ क्रिएटर की ओर से गरबा का आयोजन किया गया है. शहर का मुख्य आकर्षण के रुप में परिचित शुभारंभ क्रिएटर के गरबा नाइट्स में युवाओं की उपस्थिति शहरवासियों को खूब लुभा रही हैं. पारंपारिक वेशभूषा में युवा वर्ग का सहभाग कार्यक्रम को चार चांद लगा रहे हैं. जिसके कारण मात्र 3 दिनों में यहां युवाओं के उपस्थिति अपेक्षा से अधिक दिखाई दे रही है.
गर्ल्स स्कूल चौक परिसर में गरबा नाइट नंदा के सहयोग से आयोजित इस गरबा नाइट्स को युवाओं का उत्स्फूर्त प्रतिसाद मिल रहा है. आमतौर पर कार्यक्रमों में पारंपारिक गरबा गीतों का समावेश किया जाता है, लेकिन गर्ल्स स्कूल चौक स्थित गरबा नाइट्स में आज के दौर के गीतों पर युवाओं को थिरकने के लिए मजबूर किया जा रहा है. युवाओं में भी इन गीतों को सुनते ही उत्साह दोगुना हो रहा है. सोनल गरबो सिरे अंबे माँ चालों धीरे धीरे…. ‘ले गई तू मेरा मनचली…’ लाल दुपट्टे वाली तेरा नाम तो बता…, खली बली हो गया है दिल…, किसी डिस्को में जाए किसी होटल मेें खाए…, वादा करों नहीं छोडोंगे मेरा साथ, जवा तुम हो जवा मैं भी हूं…, मैंने होंठो से लगाई तो हंगामा हो गया…, तेरा नाम लिया तुझे याद किया…, दमा दम मस्त कलंदर… सनेडो लाल सनेडो… जैसे एक से बढकर एक गीत पेश किए गये.
कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण यहां उपस्थित सेलिब्रिटी रहे हैं. बुधवार को भी मशहूर एंकर पूनम कुकरेजा, रविशा तनेजा और डैनी की उपस्थिति रही. इसके अलावा इंडियन आइडल फेम डॉ. नील द्बारा गाए गए गीतों को लोगों ने खुब सराहा. इस कार्यक्रम के लिए विशेष रुप से आमंत्रित किए गए तापीज बैंड ने एक से बढकर एक धुन बजाकर सभी को कंपनी और आकर्षित किया. जहां एक तरफ लोग गरबा का आनंद ले रहे थे, वहीं दूसरी ओर कुछ सेल्फी खींचने में भी मस्त रहे. आकर्षक रोशनाई, गरबा के लिए भव्य मैदान, सहभागियों के लिए प्रतियोगिता का आयोजन, उपस्थितों के लिए स्वतंत्र बैठक व्यवस्था, यहां आने वालों के लिए फूड स्टॉल आदि की व्यवस्था ने कार्यक्रम में रौनक भर दी. जिसके चलते बच्चों से लेकर बडे-बूढों तक सभी ने खानपान के साथ गरबा का आनंद लिया. बुजुर्गों ने भी गरबा मैदान में उतरकर अपनों के साथ ठुमके लगाए. छोटे बच्चे अपनी मस्ती में अपनी ही स्टाइल में गरबा खेल रहे थे. जिस लोग कैमरे में कैद करते दिखाई दिये. बुधवार को नियमों के पाबंदी के बीच गरबा नाइट्स का युवाओं ने भरपूर लुत्फ उठाया.

Related Articles

Back to top button