अमरावती

बेटे का गुस्सा निकाला बाप पर

चाकूबाजी की 2 घटनाओं में 3 घायल

अमरावती/दि.25– स्थानीय फ्रेजरपुरा पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत बेटे के साथ हुए झगडे के गुस्सा उसके पिता पर हमला करते हुए निकाला गया. वहीं दूसरी घटना में पोते की वजह से दादा-दादी पर हमला करते हुए देख उन्हें गंभीर रुप से घायल किया गया. यह दोनों घटनाएं यशोदा नगर चौक व संजयगांधी नगर में घटित हुई.

जानकारी के मुताबिक यशोदा नगर चौक में हाथगाडी पर सब्जी विक्री का व्यवसाय करने वाले संजय हरिभाउ गायगोले (53) पर रोहित गजघाटे (19), गोलू भीमराव रामटेके (25) व सिद्धू अण्णा सहित एक अन्य ने चाकू से लैस होकर धावा बोला. जिसमें से दो लोगों ने संजय गायगोले को पीछे से आकर पकड लिया. वहीं रोहित व गोलू ने संजय गायगोले पर सपासप चाकू मारे. पता चला है कि, इस घटना से एक दिन पहले संजय गायगोले के बेटे यश गायगोले का शुभम भीमराव रामटेके के साथ किसी बात को लेकर झगडा हुआ था. जिसका बदला व गुस्सा निकालने के लिए यश के पिता संजय गायगोले पर हमला किया गया. चारो हमलावरों के खिलाफ फ्रेजरपुरा पुलिस ने अपराधिक मामला दर्ज किया है.

हमले की दूसरी घटना संजयगांधी नगर नं. 1 में घटित हुई. जहां पर गोविंद अमृत गेडाम (69) व उनकी पत्नी नर्मदा गेडाम (65) के घर में तीन अज्ञात लोगों ने प्रवेश किया. दुपट्टे से अपना चेहरा झाककर आए तीनों लोगों ने एक बुजुर्ग दम्पति पर चाकू से हमला करते हुए उन्हें घायल कर दिया. पता चला है कि, इस बुजुर्ग दम्पति के नाती काल्या उर्फ रोहित प्रभाकर गजघाटे (19) ने अपने दोस्तों की मदद लेकर संजय गायगोले पर चाकू से हमला किया था. ऐसे में रोहित गजघाटे के रिश्तेदार रहने के चलते बुजुर्ग दम्पति पर हमला किया गया. ऐसी जानकारी सामने आयी है. फ्रेजरपुरा पुलिस ने तीन हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

Related Articles

Back to top button