अमरावती

जल्द ही दुल्हन बनने वाली बेटी की हत्या कर डाली

मृत युवती के पिता ने लगाया आरोप

* शिरजगांव कसबा गोवारीपुरा के कुएं में युवती की लाश मिलने का मामला
अमरावती/ दि.13 – एक 19 वर्षीय युवती का 6 जुलाई को विवाह तय किया गया था. 5 जुलाई की सुबह वह लापता हो गई. उसकी लाश मंगलवार 12 जुलाई को खेत के कुएं में बरामद हुई. बेटी की हत्या की गई, ऐसा स्पष्ट आरोप मृत युवती साक्षी के पिता संजय नेवारे ने शिरजगांव पुलिस थाने में दी शिकायत में लगाया. यह घटना शिरजगांव कसबा के गोवारीपुरा क्षेत्र में घटी.
शिकायत के अनुसार शिरजगांव कसबा के गोवारीपुरा क्षेत्र में रहने वाले संंजय सदाशिव नेवारी की एक बेटी और एक बेटा है. उनकी लडकी 19 वर्षीय साक्षी का 6 जुलाई को विवाह तय हुआ था. मगर एक दिन पहले ही 5 जुलाई की सुबह 4 से 5 बजे के बीच वह घर से बाहर निकली. उसका मोबाइल भी घर पर ही रखा था. इसके कारण वह बाहर कहा गई, इसकी परिवार के सदस्यों को चिंता होने लगी. उस दिन से वह दिखाई नहीं दी. इसपर संजय नेवारे ने शिरजगांव पुलिस थाने में शिकायत दी. रिश्तेदारों ने उसकी खोज की.
इस बीच 12 जुलाई को गोवारीपुरा के पिछले भाग में स्थित नारायणराव पोटे के खेत के कुएं में साक्षी की लाश दिखाई दी. इसकी सूचना शिरजगांव कसबा के थानेदार प्रशांत गिते को सूचित किया गया. पुलिस का दल मौके पर पहुंचा. पुलिस ने स्थानीकों की सहायता से लाश कुएं से बाहर निकाली. लडकी के शरीर पर आधेअधुरे कपडे और जीभ मुंह के बाहर निकली हुई थी. जिससे साक्षी की कुएं में डूबकर नहीं बल्कि गला घोटकर हत्या किये जाने का आरोप साक्षी के पिता संजय नेवारे ने दी शिकायत में लगाया. पुलिस इस मामले की तहकीकात कर रही है.

Related Articles

Back to top button