अमरावतीमुख्य समाचार

एसपी ने जिले के 30 पुलिस अधिकारियोें को किया इधर से उधर

2 पीआई, 16 एपीआई और 12 पीएसआई का समावेश

अमरावती/दि.6- राज्य के गृह विभाग व्दारा पीआई से लेकर पीएसआई तक किए गए तबादले के बाद विशेष पुलिस महानिरीक्षक जयंत नाईकनवरे व्दारा 84 पुलिस अधिकारियों के स्थानांतरण करने के बाद बुधवार की शाम ग्रामीण जिला पुलिस अधीक्षक अविनाश बारगल ने 2 पुलिस निरीक्षक, 16 सहायक निरीक्षक और 12 उपनिरीक्षक को इधर से उधर किया है.
जिला पुलिस अधीक्षक अविनाश बारगल ने बुधवार की शाम तबादलों की सूची जारी कि है. इनमें कंट्रोल रुम के निरीक्षक अजय अहिरकर को सायबर थाने का प्रभारी और सतीश पाटिल को चांदूर रेलवे थाने का प्रभार सौंपा गया है. इसी तरह चिखलदरा की सहायक निरीक्षक शीतल निमजे को वरुड, चांदूर बाजार के नरेंद्र पिंदौर को परतवाडा, दर्यापुर के किरण औवटे को सरमसपुरा का प्रभारी, वरुड की सारिका राउत (वागडे) को चांदूर बाजार, शेंदुरजनाघाट की शुभांगी थोरात को मोर्शी, दत्तापुर की प्रियंका चौधरी को चांदूर रेलवे, वरुड के वैभव महांगरे को पैरवी शाखा, शिरखेड के हेमंत कडूकार को अनैतिक मानवी यातायात शाखा भेजा गया हैं. जबकि चांदूर रेलवे के पंकज दाभाडे को मंगरुल दस्तगीर का प्रभारी, एलसीबी के रामेश्वर धोंडगे को तलेगांव दशासर का प्रभारी, मंगरुल दस्तगीर के सूरज तेलगोटे को शिरखेड का प्रभार सौंपा गया है. खोलापुर के ईश्वर वर्गे को खोलापुर का ही प्रभारी बनाया गया है. इसी तरह अंजनगांव सुजी की सहायक निरीक्षक सुलभा राउत को अंजनगांव में ही विनंती पर रखा गया है. संघरक्षक भगत को अचलपुर की बजाए वरुड, एलसीबी के सचिन पवार और सायबर थाने की निर्मला भोई को उसी स्थान पर रखा गया है.
इसी तरह 12 पुलिस उपनिरीक्षक के भी तबादलों की सूची जारी की गई है. इनमें तिवसा के गणेश सपकाल, ग्रामीण अपराध शाखा के संजय शिंदे और नितिन चूलपार को उसी स्थान पर रखा गया है. इसके अलावा चांदूर रेलवे के प्रमोद काले को नांदगांव खंडेश्वर, धारणी के सुयोग महापुरे को चांदूर रेलवे, चांदूर बाजार की प्रतिभा मेश्राम को नांदगांव खंडेश्वर, अंजनगांव सुर्जी के अनिल कविटकर को दर्यापुर, दर्यापुर के शुद्धोधन नितनवरे को अंजनगांव, मंगरुल दस्तगीर के प्रदीप पवार को कुर्‍हा, आसेगांव के संजय उदासी को माहुली जहांगीर, नांदगांव खंडेश्वर के ओंकार सोलंके को खोलापुर और माहुली जहांगीर के अरुण मेश्राम को आसेगांव पूर्णा भेजा गया है.

Related Articles

Back to top button