अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

100 कर्मचारियों के लिए शिर्डी साईबाबा मंदिर में विशेष दर्शन यात्रा

प्लास्टी सर्ज कंपनी द्बारा आयोजन

अमरावती/दि.11 – प्लास्टी सर्ज कंपनी, अमरावती ने अपने 100 कर्मचारियों के लिए शिर्डी साईबाबा मंदिर में विशेष दर्शन यात्रा आयोजित की. कंपनी के प्रबंधन ने यह उपक्रम कर्मचारियों के मनोबल बढाने और उन्हें आध्यत्मिक संतोष दिलाने के लिए आयोजित किया था. सुबह जल्दी ही कर्मचारियों की शिर्डी की ओर जानेवाली बस को एमआईडीसी इंडस्ट्रीयर एसोसिएशन के सचिव आशीष सावजी ने हरी झंडी दिखाकर प्लास्टी सर्ज इंडस्ट्रीज एमआयडीसी अमरावती से रवाना किया. साईबाबा के समाधि के दर्शन के लिए सभी कर्मचारियो को विशेष आरक्षण की सुविधाओं के लिए साथ मंदिर में प्रवेश दिया गया.
प्लास्टी सर्ज कंपनी के प्रबंधक ने कहा हमारा उद्देश्य हमारे कर्मचारियों को शिर्डी साईबाबा के पवित्र स्थल के दर्शन कराकर उन्हें आध्यात्मिक उर्जा देना था. हमें इस उपक्रम का सफल आयोजन करने का आनंद है.राजेश डागा, कमलेश डागा, आदित्य डागा, धु्रव डागा और केशव डागा ने संतोष व्यक्त किया.
प्लास्टी सर्ज कंपनी के इस उपक्रम की सर्वत्र प्रशंसा हो रही है और अन्य कंपनियों ने भी इस प्रकार के सामाजिक और आध्यात्मिक उपक्रमों के आयोजन की प्रेरणा ली है. इस अवसर पर प्रेमकिशोर डागा, प्रीतम वाने, प्रमोद खडसे, पूर्णिमा धाकडे, राजेश खांडेकर, रविंद्र शिंदे और कल्पेश देशमुख आदि उपस्थित थे.

 

Related Articles

Back to top button