अमरावतीमुख्य समाचार

पालकमंत्री ठाकुर हैं अचलपुर दंगे की मास्टरमाईंड

पूर्व मंत्री व भाजपा नेता डॉ. बोंडे ने लगाया संगीन आरोप

अमरावती/ दि.19– जिले के अचलपुर में विगत रविवार की रात झंडा लगाने व निकालने को लेकर हुए विवाद की घटना के पीछे राज्य की महिला व बालविकास मंत्री तथा जिला पालकमंत्री यशोमति ठाकुर ही मुख्य मास्टर माइंड है और उनके निर्देश पर ही अचलपुर में दंगा सदृश्य हालात पैदा किये गये. इस आशय का सनसनीखेज आरोप राज्य के पूर्व मंत्री तथा भाजपा नेता डॉ. अनिल बोंडे द्वारा लगाया गया है.
डॉ. बोंडे के मुताबिक अचलपुर की घटना के पीछे अभय माथने को मास्टरमाइंड बताया जा रहा है. जिसे पूछताछ के नाम पर पुणे से हिरासत में लिया गया है. जबकि हकीकत यह है कि, इस पूरी घटना के पीछे खुद पालकमंत्री यशोमति ठाकुर ही मास्टरमाइंड है. इससे पहले भी 12 नवंबर को अमरावती में हुई हिंसक घटना तथा बाद में कश्मीर फाईल फिल्म देखकर लौट रहे युवाओं द्वारा भारत माता की जय के नारे लगाने पर उन पर हमला किये जाने जैसी घटनाओं के पीछे भी पालकमंत्री यशोमति ठाकुर का ही हाथ था और अपने राजनीतिक फायदे के साथ ही आगामी चुनाव को ध्यान में रखते हुए वोटों का ध्रृवीकरण करने हेतु कांग्रेस नेत्री यशोमति ठाकुर द्वारा जानबूझकर विवाद पैदा करने का काम किया जा रहा है.

* डॉ. बोंडे का ‘माइंड’ सरक गया
– कांग्रेस की ओर से आई तल्ख टिप्पणी
भाजपा नेता डॉ. अनिल बोंडे द्वारा अचलपुर की घटना को लेकर पालकमंत्री यशोमति ठाकुर के संदर्भ में दिये गये बयान पर कांग्रेस की ओर से काफी तल्ख व तीखी प्रतिक्रिया दी गई है. जिसके तहत कांग्रेस के शहराध्यक्ष बबलू शेखावत तथा पूर्व महापौर विलास इंगोले ने कहा कि, जब से डॉ. अनिल बोंडे ने अपने सिर पर नये बाल (केश) लगवाये है, तब से उनका दिमाग कुछ सरक गया है. संभवत: हेअर ट्रांस्प्लांट की शल्यक्रिया के दौरान उनके दिमाग के अंदरूनी हिस्से में कोई चोट लगी होगी, तभी वे इन दिनों बहकी-बहकी और बेसिरपैर की बातें कर रहे है. कांग्रेस के दोनों स्थानीय नेताओं ने यह भी कहा कि, लोगों की धार्मिक भावनाएं भडकाना और दंगे करवाना यह खुद डॉ. बोंडे जैसे नेताओं की फितरत और भारतीय जनता पार्टी की संस्कृति है. वहीं कांग्रेस हमेशा से ही सभी जाती व धर्म के लोगों को साथ लेकर चलने में भरोसा रखती आयी है. अत: पालकमंत्री यशोमति ठाकुर जैसी धीर-गंभीर व संजीदा नेता के बारे में डॉ. बोंडे जैसे लोगों ने मुंह संभालकर बात करना चाहिए.

Related Articles

Back to top button