अमरावतीमहाराष्ट्र

ऑनलाईन जुए में पैसे उडाए और लूटपाट का रचा षडयंत्र

शिकायतकर्ता ही निकला आरोपी

अमरावती/दि.22– पेट्रोल बिक्री के पैसे ऑनलाईन जुए में उडाने के बाद पेट्रोल पंप कर्मचारी ने ही पंप पर लूटपाट होने का दिखावा किया. लेकिन क्राईम ब्रांच यूनिट-1 के दल ने कुछ घंटे में ही इस घटना का पर्दाफाश करते हुए कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार कर्मचारी का नाम वडद ग्राम निवासी जय कैलाश ठाकरे (26) है.
जय ठाकरे की शिकायत पर बडनेरा पुलिस ने 19 जून की सुबह 7 बजे के दौरान 30 से 35 वर्ष की आयु के अज्ञात युवको के खिलाफ लूटपाट का मामला दर्ज किया था. लेकिन पुलिस जांच में शिकायतकर्ता ही आरोपी निकला. जय ठाकरे यह सुपर एक्सप्रेस हायवे के एक पेट्रोल पंप पर काम करता है. 18 जून की मध्यरात्री को एक बजे के दौरान ड्युटी पर रहते तीन युवक पेट्रोल पंप पहुंचे. उन्होंने पिस्तौल जैसे शस्त्र का भय दिखाकर 40 हजार रुपए लूट लिए, ऐसी शिकायत जय ने 19 जून को बडनेरा थाने में दर्ज की. क्राईम ब्रांच यूनिट-1 का दल इस मामले की जांच कर रहा था. क्राईम ब्रांच की दल ने घटनास्थल भेंट देकर परिसर के 30 से 40 सीसीटीवी फुटेज का जायजा किया. लेकिन घटना को लेकर कोई भी सबूत नहीं मिले.

* बयान में बदलाव
जय ठाकरे से घटनाबाबत फिर से पूछताछ की गई. तब उसके बयान में बदलाव पाया गया. साथ ही वह कुछ छिपाता रहने की बात ध्यान में आई. इस कारण उससे कडी पूछताछ की गई. तब उसने ऑनलाईन जुगार में पेट्रोल बिक्री के पैसे हारे रहने और दूसरे दिन पैसो का हिसाब मालिक को देना था इस कारण लूटपाट का दिखावा कर बडनेरा थाने में झूठी शिकायत दर्ज की रहने का पता चला. इस कारण उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

* इन्होंने की कार्रवाई
यह कार्रवाई क्राईम ब्रांच यूनिट-1 के निरीक्षक गोरखनाथ जाधव के नेतृत्व में सहायक निरीक्षक मनीष वाकोडे, उपनिरीक्षक प्रकाश झोपाटे, राजूआप्पा बाहेनकर, फिरोज खान, सतीश देशमुख, दिनेश नांदे, विकास गुडधे, सूरज चव्हाण, निखिल गेडाम, निवृत्ति काकड ने की.

 

Related Articles

Back to top button