अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

उपाध्याय के यहां चोरी करनेवाला स्पायडरमैन दबोचा

पांच सेंधमारी की घटनाएं उजागर

* अब तक 100 से अधिक चोरियां कर चुका है दिनेश मडावी
अमरावती/दि.17– अपराध शाखा यूनिट 2 ने उस समय बडी सफलता प्राप्त की जब उसने आरोपी दिनेश मडावी उर्फ स्पायडरमैन को दबोचा. आरोपी पर विदर्भ के अनेक नगरों और गांवों में 100 से अधिक चोरी करने का खुलासा हो रहा है. अमरावती में ही पांच घटनाएं आरोपी ने कबूल कर ली है. जिसमें 2-2 बडनेरा और खोलापुरी गेट थाना एवं एक मामला गाडगेनगर थाना क्षेत्र का रहने की जानकारी पुलिस ने दी.

* छत का दरवाजा तोडकर चोरी
नागपुर जिले के काटोल के ग्राम सलाई के रहनेवाले राम उर्फ दिनेश मडावी ने गत 14 जनवरी को जवाहर गेट स्थित रामेश्वर देवीलाल उपाध्याय के उपाध्याय ड्रायफ्रुट दुकान में छत का दरवाजा तोडकर भीतर प्रवेश कर 38 हजार रूपए का माल उडा दिया था. जांच में पुलिस को सीसीटीवी के वह फुटेज मिले थे. जिसमें आरोपी दिखाई दे रहा है.

* परिश्रम से लगाया पता
अपराध शाखा के दल ने नई कप्तान सीमा दातालकर के नेतृत्व में आरोपी दिनेश मडावी की खोजबीन बडी मेहनत से की. उसे पुलिस कस्टडी में लेकर विश्वास में लेकर पूछताछ की गई. आरोपी ने शहर के अन्य 4 घटनाओं को कबूल किया. उससे मुद्देमाल जब्त किया गया. यह कार्रवाई सपोनि महेश इंगोले, पोउपनि संजय वानखडे, सहा.पोउपनि राजू काले, पोहेकॉ जावेद अहमद,दीपक सुंदरकर, गजानन ढेवले, एजाज शहा, नापोकॉ संग्राम भोजने, मंगेश शिंदे, नईम बेग, पोकॉ चेतन कराडे, राजीक रायलवाले, योगेश पवार, नीलेश वंजारी चालक पोहेकॉ संदीप खंडारे ने की.

Related Articles

Back to top button