अमरावती

कुख्यात लुटेरे का स्कैच जारी

दो आरोपी महिलाओं के गले में झपट्टा मारकर गहने लूटते थे

* आरोपी सीसी टीवी कैमरे में कैद
अमरावती/दि.4– महिलाओं के गले पर झपट्टा मारकर लूट की घटनाओं को अंजाम देनेवाले आरोपी के पुलिस ने स्कैच जारी किए है. पुलिस दोनों बदमाशों की सरगर्मी से तलाश कर रही है. पुलिस के अनुसार वाशिम जिले के मालेगांव पुलिस थाना क्षेत्र में दो आरोपी मोटर साइकिल में सवार होकर रास्ते से गुजरनेवाली महिलाओं के गले पर झपट्टा मारकर गहने लूटते थे. हाल ही में मालेगांव के गांधी चौक परिसर में एक महिला के गले से 30 हजार रूपये कीमत का 6 ग्राम सोने का मंगलसूत्र लूट लिया था. इस घटना के समय दोनों आरोपी सीसी टीवी कैमरे में कैद हो गये है. पुलिस ने आरोपी का स्कैच जारी करते हुए पुलिस को सूचित करने का आवाहन किया है.
मालेगांव पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दोनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस थाने में दफा 392, 34 के तहत 27 जून को अपराध दर्ज किया है. दोनों आरोपियों ने पल्सर मोटरसाइकिल पर मालेगांव के गांधी चौक व नाना मुंधडा स्कूल के पास दो महिलाओं के गले पर झपट्टा मारकर 30 हजार रुपए कीमत के 6 ग्राम के दो सोने के मंगलसूत्र लूट लिये थे. आरोपियों में एक ने लाल रंग की टीशर्ट और दूसरे ने काले व सफेद रंग के पट्टे वाला फुल बाह का टीशर्ट पहना था. दोनों ने सफेद रंग के दुपट्टे से सिर लपेटा हुआ था.
शिकायतकर्ता महिला ने दी शिकायत में बताया कि, महिला उसके सास के साथ खेत में जा रही थी. उस समय नाना मुंधडा स्कूल के मैदान में गाडी रोककर मोटरसाइकिल के पीछे बैठे आरोपी ने डाखोरे-डाखोरे कहते हुए पास आकर अचानक महिला के गले पर झपट्टा मारकर मंगलसूत्र लेकर फरार हो गया था. इसके बाद मालेगांव गांधी चौक बाजार में खडी महिला के गले पर भी झपट्टा मारकर मंगलसूत्र छिनकर भाग गए. दोनों आरोपी सीसीटीवी फूटेज में कैद हुए है. पुलिस ने एक आरोपी का स्कैच जारी कर वह व्यक्ति जिस किसी को मिले तत्काल थानेदार किरन वानखडे, 897564161 या मालेगांव पुलिस थाने के टेलिफोन क्रमाक 07254-271253 पर संपर्क साधे ऐसा आह्वान जारी पत्र के माध्यम से किया गया है.

Related Articles

Back to top button