अमरावतीमुख्य समाचार

कलंत्री, लुंगारे, जोशी, दातेराव के हस्ते ‘स्टाइलिस्टा’ का श्रीगणेश

होटल महफील इन में दो दिवसीय प्रदर्शनी शुरु

* 40 स्टॉल पर महिलाओं की पसंदीदा वस्तुएं, कपडे-लत्ते
अमरावती/दि.21– लाइफ स्टाइल एग्जिबिशन स्टाइलिस्टा का श्रीगणेश आज दोपहर शहर की अनेक गणमान्य महिलाओं के हस्ते बडे ही खुशनुमा माहौल में किया गया. पूर्व नगरसेविका सुरेखा लुंगारे, उद्यमी मोनिका उमक, समाजसेविका उर्मिला कलंत्री, कमल आहूजा, विद्या सरोदे, नंदा खंडारे, भारती दातेराव, अंबिका जोशी, हर्षा कदम, वैशाली घुटे आदि के हस्ते और उपस्थिति में फीता काटकर एवं दिप प्रज्जवलित कर उद्घाटन किया गया.
आयोजिका चांदनी सहनानी ने बताया कि, इस एग्जिबिशन में देशभर के 40 से भी ज्यादा स्टॉल लगाए गए हैं. समर सीजन को ध्यान में रखते हुए जयपुर के खास ब्लॉक प्रिंट के सूट्स के साथ साथ इमिटेशन ज्वेलरी, हेयर एक्सेसरीज, बैग्स, फुटवियर के भी स्टॉल्स एक्जीबिट किए हैं. वेस्टर्न वेयर एवं इंडो वेस्टर्न ड्रेसेज का भी खास कलेक्शन मौजूद हैं.
गुजरात से खादी का कलेक्शन भी एक्जीबिट किया है. साथ ही साथ कश्मीरी एवं बनारसी साड़ियां एवं लेहेंगो के भी स्टॉल्स मौजूद हैं. जयपुर की प्योर कॉटन के ब्लॉक प्रिंट बेडशीट्स एवं दोहर का भी खास कलेक्शन उपलब्ध है. बच्चों के लिए भी टॉयज और गिफ्टिंग की खास रेंज मौजूद है. बच्चों के लिए खास इंदौर से जॉली पे आइस पॉप्स का भी स्टॉल आया है जिनके आइस पॉप्स नेचुरल फ्लेवर्स से बने हैं. साउथ इंडियन रोस्टेड नमकीन एवं राजस्थान के अनेक मुखवास की भी विस्तृत रेंज यहां उपलब्ध है. यहां डेली वेयर से लेकर डिजाइनर कलेक्शन सब कुछ एक ही छत के नीचे मौजूद है. 15,000 से ज्यादा की खरीद पर ग्राहकों को चांदी का सिक्का भी मुफ्त दिया जायेगा. एग्जिबिशन सुबह 11 से रात्रि 10 बजे तक चलेगी. पहले दिन अच्छा रिस्पॉन्स रहने की बात चांदनी सहसनानी ने कही. उन्होंने अमरावतीवासियों से प्रदर्शनी का लाभ लेने एक बार अवश्य भेेंट देने की अपील की है.

Related Articles

Back to top button