अमरावती

अच्छी क्वालिटी की एसटी बस उपलब्ध की जाए

कबाड एसटी बस के कारण नागरिक धूप में परेशान

* नागरिकों की शासन से मांग
वाठोडा शुक्लेश्वर/ दि. 23- खराब होनेवाली कबाड एसटी बसेस ग्रामीण क्षेत्र में चलाई जाने से वह बार- बार बिगड रही है. जिसके कारण धूप में नागरिको को परेशानी का सामना करना पडता है. ये कबाड बस कहीं पर भी खराब हो जाती है.
अमरावती, दर्यापुर राज्य मार्ग पर अमरावती डिपो की अचानक एयर ब्लॉक फेल होने से परिवहन महामंडल की बस बंद पड गई. जिसके कारण बस के यात्रियों को दूसरे बस का इंतजार करना पडता है. गुरूवार को हुई इस घटना के कारण यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड रहा है. अकोट- अमरावती बसेस में 67 यात्री होने की जानकारी वाहन चालक ने दी. एमएच 40एन 8067 इस नंबर की बस अमरावती से आकोट की ओर जाते समय एयर ब्लॉक फेल होने से उसके पहिए रूक गए. रास्ते में हुई इस दुर्घटना के कारण यात्रियों के हाल- बेहाल हो गए.
अनेक मार्ग पर कबाड बसेस चलाई जा रही है और उसकी नियमित रूप से देखभाल भी न किए जाने से बार- बार ऐसी घटना होती हैं, ऐसा कहा जा जा रहा है. फिलहाल तापमान का पारा गर्म है. ऐसे समय में रास्ते में बस बंद पड जाने से नागरिको को कडी धूप का सामना करना पडता है. उसमें उसी रास्ते पर दूसरी बस आयेगी, ये कहा नहीं जा सकता तथा अधिकतर गाडियों में पहले से ही जगह न रहने से बंद पडी बस के यात्रियों को जगह मिलना मुश्किल है. जिसके कारण एसटी महामंडल के वरिष्ठ अधिकारी इस गंभीर बातों की तत्काल दखल लेकर अच्छी क्वालिटी की बसेस भेजे, ऐसी मांग अब जोर पकड रही है.

 

Related Articles

Back to top button