अमरावती

एसटी कर्मचारियों को 225 राशन किट सौंपी

भाजपा शहर अध्यक्ष किरण पातुरकर का उपक्रम

अमरावती/दि.7 – भाजपा शहर जिला अध्यक्ष किरण पातुरकर व्दारा विलीनीकरण की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे एसटी कर्मचारियों को 225 राशन किट सुपूर्द की गई कल और भी 75 राशन किट सौंपी जाएगी. एसटी कर्मियो व्दारा विलीनीकरण की मांग को लेकर पिछले तीन महीनों से आंदोलन किया जा रहा है. एसटी के 87 कर्मचारियों ने अब तक आत्महत्या की तथा 11024 कर्मचारियों को निलंबित कर दिया गया 92 फीसदी यातायात बंद है. राज्य सरकार व्दारा आंदोलन कर रहे कर्मचारियों की दखल न लिए जाने से कर्मचारियों पर आर्थिक संकट मंडरा रहा है. पिछले तीन महीनों से कर्मचारियों को वेतन नहीं दिया गया.
शहर में 553 एसटी कर्मचारी है जिसमें से 400 कर्मचारियों की आर्थिक स्थिति दयनीय है. अनेकों एसटी कर्मियों पर भूखे मरने की नौबत आ गई है. 8-10 दिनों पूर्व एसटी कर्मचारियों के प्रतिनिधि मंडल ने भाजपा शहर अध्यक्ष किरण पातुरकर से भेंट कर 400 कर्मचारियों के लिए कम से कम 15 दिन के राशन की व्यवस्था किए जाने की मांग की थी. प्रतिनिधि मंडल की मांग पर भाजपा शहर अध्यक्ष किरण पातुरकर ने अब तक एसटी कर्मचारियों को 300 राशन किट प्रदान की है. भाजपा कार्यालय में राशन किट सतीश शर्मा, गजेंद्र मोहोड, अतुल हजीब, संदीप तांबेकर, आशीष वालिवकर, अशोक बोरकर, किसन पालनकर, पराग किलोर को सौंपी गई. इस अवसर पर भाजपा के गजानन देशमुख, नगर सेविका सुरेखा लुंगारे, लता देशमुख दीपक पोहेकर, विवेक चुटके, रुपेश दुबे उपस्थित थे.
एसटी कर्मियों की हडताल को भाजपा का समर्थन
एसटी कर्मचारियों की राज्यव्यापी हडताल को भारतीय जनता पार्टी का समर्थन है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल व विधानसभा मेें भाजपा प्रतिपक्ष नेता देवेंद्र फडणवीस ने भी एसटी कर्मियों को सहायता की है. दोनो ही भाजपा नेताओं के साथ कदम से कदम मिलाकर व इन नेताओं के निर्देशानुसार भाजपा शहर जिलाध्यक्ष किरण पातुरकर ने एसटी कर्मियों को राशन किट देकर उनकी मदद की और एसटी कर्मियों को भाजपा की ओर से समर्थन भी दिया.

Related Articles

Back to top button