अमरावती

दस दिनों से एसटी कर्मचारियों की हडताल जारी

निजी बसचालकों पर की जा रही कार्रवाई

  • बसे बंद होने से यात्रियों की परेशानियां बढी

अमरावती/दि.17 – पिछले दस दिनों से एसटी कर्मचारियों की हडताल के चलते यात्रियों की परेशानियां बढी है. एसटी बसें बंद होने के कारण यात्रियों को निजी बसों व वाहनों का ही सहारा था. किंतु अब निजी बस व वाहनों पर भी प्रशासन व्दारा कार्रवाई किए जाने की वजह से यात्रियों की परेशानियां बढ गई है. ऐसे में यात्री गंतव्य तक पहुंचने के लिए कौनसा साधन इस्तेमाल करे यह प्रश्न उपस्थित हो रहा है. पिछले दस दिनों से एसटी कर्मियों व्दारा राज्यव्यापी बेमियाद आंदोलन किया जा रहा है. जिसमें जिले के सभी बसस्थानक सूने पडे है.
जिले के सभी बसस्थानक के सामने निजी बस व वाहनों की कतार लग रही थी. पेट्रोल व डीजल के बढाए गए दाम का कारण बताकर निजी बस चालकों व्दारा टिकट के दोगुने दाम वसूले जा रहे थे. जिसकी वजह से सामान्य नागरिकों की जेब पर अतिरिक्त भार पड गया था. भाईदूज के त्यौहार के लिए जानेवाली महिलाओं की भीड बढ रही थी.
अचानक शनिवार व रविवार को हिंसाचार के चलते शहर में संचारबंदी लागू कर दी गई थी. संचारबंदी के चलते पुलिस प्रशासन व्दारा निजी वाहनों पर कार्रवाई शुरु कर दी गई थी. जिसको लेकर निजी बसे भी बंद हुई एक ओर एसटी कर्मियों की हडताल तो दूसरी ओर निजी बस बंद होने की वजह से यात्रियों व्दारा आवागमन करने हेतु किस वाहन का इस्तेमाल करे यह प्रश्न उपस्थित किया जा रहा है.

Related Articles

Back to top button