अमरावती

एसटी महामंडल की ओर से कबाड बसेस छोडी जा रही

एक ही गाडी का चार दिन ब्रेकडाउन

* आदिवासी बंधुओं को परेशानी
चिखलदरा/ दि. 21- एसटी महामंडल की ओर से कबाड बसेस छोडी जा रही है. जिसके कारण आदिवासी बंधुओं को बडी परेशानी का सामना करना पड रहा है. अनेक बार बस गाडियां रास्ते मेंं ही रूक जाती है. जिसके कारण आदिवासी बंधुओं को पैदल जाना पडता है. अन्यथा निजी वाहनों से जाना पडता है.
परतवाडा से चिखलदरा, चिखलदरा से धारणी यह बसगाडी का विगत 4 दिनों से चिखलदरा रास्ते पर ब्रेकडाउन हो रहा है. विगत 4 दिन तक वह धारणी में नहीं पहुंचती. जिसके कारण यात्रियों का बुरा हाल होता है. यह धारणी गाडी गुरूवार, शुक्रवार, शनिवार और रविवार ऐसे चार दिन खराब हो गए. जिसके कारण आदिवासी बंधुओं को धारणी जाने के लिए दूसरी कोई भी बस न होने से उनके कामों में रूकावट आ रही है. इस तरह से मेलघाट के आदिवासी बंधुओं को मानसिक परेशानी का सामना करना पड रहा है. शासन मेलघाट के लिए में अच्छी क्वालिटी की बसेस दे. ऐसी मांग आदिवासियों की ओर से की जा रही है.
* खराब रास्ते के कारण बसेस का नुकसान
धारणी जानेवाली गाडी का चार दिन चिखलदरा में ब्रेकडाउन हो रहा है. यह जानकारी मेरे पास आयी तो मैंने वह गाडी बदल दी है. उसका फालोअप ले रहे है. तथापि मेलघाट में बडे प्रमाण में रास्ते खराब हो गए है. बडे-बडे गढ्ढे पडे है. जिसके कारण एसटी महामंडल की बसगाडियां खराब हो रही है. अगर अच्छी गाडियां भी दी जाए तो वह भी खराब हो जाती है. बसों का कॅरियर टूट रहा है. गढ्ढों पर मुरूम नहीं डाला जाता. जिसके कारण सभी गाडियां खडखड हो रही है. हमारे विभाग की ओर से अनेक गाडियां अमरावती में सुधारने के लिए भेजी जाती है. ऐसी जानकारी परतवाडा के डिपो प्रमुख जीवन वानखडे ने दी.

Related Articles

Back to top button