अमरावती

एसटी पलटी : दबकर दो की मौत

मोटरसाइकिल को बचाने के चक्कर में हुई दुर्घटना

अमरावती/ दि.14 – मोड पर एक चार पहिया वाहन को ओवरटेक करते समय तेज गति से जा रही मोटरसाइकिल एसटी बस से जा टकराई. इस सडक दुर्घटना में मोटरसाइकिल को बचाते समय एसटी बस उसी मोटरसाइकिल पर जा पलटी. जिसके चलते बस के नीचे दबकर मौत हो गई. यह सडक दुर्घटना कल सोमवार की सुबह 9.30 बजे मुल-चामोर्शी मार्ग पर बोरचांदली उमा नदी के पास मोड पर घटी. एसटी में सवार सभी 10 यात्री मामूली घायल हुए, सभी सुरक्षित है.
संदीप रामदास कोकोडे (28), प्रफुल्ल उर्फ भाऊराव गुरनुले (24, दोनों फिस्कुटी, तहसील मुल) यह सडक दुर्घटना में मरने वाले युवकों के नाम है. संदीप व प्रफुल्ल दोनों मोटरसाइकिल क्रमांक एमएच 34/सीए 3704 व्दारा मुल स्थित राईस मिल की ओर जा रहे थे. इस दौरान चारपहिया वाहन को ओवरटेक करते समय मुल से चामुर्शी की ओर आ रही एसटी बस क्रमांक एमएच 07/सी- 9158 से मोटरसाइकिल जा भिडी. मोटरसाइकिल सवार युवकों को बचाने के लिए एसटी बस भी पलटी खा गई. परंतु दोनों बाइक सवार एसटी के नीचे दब गए. जिसके चलते उनकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना की खबर मिलते ही मुल पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा कर दोनों युवकों की लाश मुल स्थित उपजिला अस्पताल रवाना की.
बताया जाता है कि, सडक हादसे में मरने वाले संदीप कोकोडे का विवाह एक साल पहले ही हुआ था. उसे एक बेटा है. परिवार का संदीप की कर्ताधर्ता पुरुष था. उसके घर की आर्थिक हालत पहले से नाजूक है, उपर संदीप काल के गाल में समा जाने के कारण उसके घर के लोगों के सामने आर्थिक चुनौती खडी है. संदीप और प्रफुल्ल दोनों एक ही गांव के थे. पोस्टमार्टम के बाद दोनों की लाश परिजनों के हवाले की. गांव में शोकाकुल माहौल में दोनों के पार्थिव पर अंत्यविधि पूरी की गई.

Related Articles

Back to top button