अमरावती

एसटी यात्रा पहले की तरह

सभी जिले में करिबी, लंबी दूरी समेत अंतराज्यीय सेवा शुरु

अमरावती/दि. १४ – राज्य में कोरोना प्रादुर्भाव रोकने के लिए बंद की गई एसटी बस यातायात सेवा आखिर मंगलवार को पूरी तरह से पहले की तरह की गई. इस निर्णय से लंबी दूरी, मध्यम दूरी और अंतरराज्यीय बस सेवा पहले के जैसे शुरु की गई है.
महाराष्ट्र राज्य मार्ग परिवहन मंडल के अमरावती डिपो की ओर से औरंगाबाद, पुणे, जालना, बल्लारपुर, नागपुर, माहुल, भोपाल, खंडवा, छिदवाडा मार्ग पर दौडने वाली फेरियां शुरु की गई हैं. जिले अन्य बस स्टैंड से दौडने वाली चुqनदा मार्ग की लंबी फेरियां बुधवार को छोडकर १७ मार्च से पहले की तरह सेवा शुरु की गई है.
अमरावती से पंढरपुर, पुणे, नांदेड, बल्लारशाह, जालना, नाशिक, औरंगाबाद लातूर, बीड, मांडवी, माहुर, नागपुर, लोणार, भोकरबर्डी, खंडवा, बैतुल, मुलताई, पांढुर्णा, बडनेरा-छिदवाडा, बडनेरा-बुèहाणपुर, बडनेरा-बुलढाणा यह फेरियां शुरु की गई हैं. इसके अलावा अचलपुर-औरंगाबाद, वरुड-परभणी, वरुड-नांदेड, चांदूर रेलवे-औरंगाबाद, दर्यापुर-बल्लारपुर, मोर्शी-अंबेजोगाई, चांदूर बाजार-औरंगाबाद, परतवाडा-उमरखेड, वणी, परतवाडा-भुसावल, परतवाडा-लोणार, चांदूर रेलवे बस स्टैंड से बुलढाणा, जलगांव जामोद, शेगांव, वाशिम, दर्यापुर बस स्टैंड से हिंगणघाट, मोर्शी से माहुर, चांदूर बाजार से खामगांव वाशिम, अचलपुर से तुकईखल, परतवाडा से भांडुप, दर्यापुर से मुलताई आदि फेरियां शुरु की गई हैं. अमरावती से नागपुर, अकोला, इसी तरह यवतमाल के लिए हर ३० मीनट में एसटी बस दौड रही है, ऐसी जानकारी विभागीय यातायात नियंत्रक श्रीकांत गभणे ने दी. राज्य में कोरोना संक्रमण शुरु होने के कारण १७ मार्च से एसटी बस की यातायात बंद की गई थी. बीच में अलग-अलग चरणों में यातायात शुरु की गई. अब पूरी तरह से पहले के जैसे एसटी बस दौडने लगी है.

Related Articles

Back to top button